मध्य प्रदेश: भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर कोरोना संक्रमित

January 31st, 2022

हाईलाइट

  • भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर कोरोना संक्रमित (लीड)

डिजिटल डेस्क,  भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की सांसद प्रज्ञा ठाकुर कोरोना संक्रमित हो गई है। यह जानकारी उन्होने ट्वीटर के जरिए दी है। संसद ठाकुर ने ट्वीट कर बताया है कि,आज मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं चिकित्सकों की देखरेख में हूं। दो दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं सभी से आग्रह है कि सचेत रहें और आवश्यकता पड़ने पर कोरोना टेस्ट भी करवा लें। हमें आपकी चिंता है। प्रभु से प्रार्थना है आप सभी स्वस्थ रहें।

इसी तरह भाजयुमो के प्रदेषाध्यक्ष वैभव पंवार भी कोरोना संक्रमित हेा गए है। उन्हेाने ट्वीट कर बताया कि, सुरक्षा की ²ष्टि से मैंने अपना कोविड टेस्ट करवाया,मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर्स की सलाह पर मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है,मैं पूर्णत: स्वस्थ हूं। पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं,उनसे निवेदन है कि अपनी जाँच करवा लें एवं एवं कोविड नियमों का पालन करें।

राज्य में कोरोना की संक्रमण दर में गिरावट आ रही है। गृहमंत्री डा नरोत्तम मिश्रा ने बताया है कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण लगातार काबू में आता जा रहा है। पिछले 24 घंटों में कोरोना के 8,062 नए मामले ही आए,जबकि 10,748 लोग रिकवर हुए। वर्तमान में संक्रमण दर 10.82 प्रतिषत और रिकवरी रेट 91.08 प्रतिशत है। प्रदेश में अब एक्टिव केस 60,609 रह गए हैं, जिसमें 1,233 पुलिसकर्मी शामिल हैं।

आईएएनएस