पीएम के जन्मदिवस पर सेवा पखवाड़ा मनाएगी भाजपा

BJP will celebrate Seva Pakhwada on PMs birthday
पीएम के जन्मदिवस पर सेवा पखवाड़ा मनाएगी भाजपा
नई दिल्ली पीएम के जन्मदिवस पर सेवा पखवाड़ा मनाएगी भाजपा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाने के लिए 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक देश भर में सेवा पखवाड़ा मनाएगी। इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण प्रधानमंत्री मोदी के बचपन से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर और उनके आदशरें और उपलब्धियों को दर्शार्ने वाली प्रदर्शनियों की एक श्रृंखला होगी। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने मीडियाकर्मियों को बताया कि पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा शनिवार को यहां पार्टी मुख्यालय में प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे।

सिंह ने कहा, प्रधानमंत्री की जीवन यात्रा पर यह प्रदर्शनी राष्ट्र के प्रति उनकी निस्वार्थता और सेवा की भावना को प्रदर्शित करेगी। नड्डा कल यहां पार्टी मुख्यालय में प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे, इसी तरह की प्रदर्शनियों का उद्घाटन मुख्यमंत्रियों द्वारा भाजपा शासित सभी राजधानियों में किया जाएगा। देश भर के जिलों में, भाजपा सांसद और विधायक ऐसा ही करेंगे।

उन्होंने कहा कि देश के सभी जिलों में प्रधानमंत्री के कार्यों और विचारों पर चर्चा के लिए सेमिनार भी आयोजित किए जाएंगे। इसके अलावा इस दौरान एक भारत श्रेष्ठ भारत की भावना को चित्रित करने के लिए लोगों को एक-दूसरे के राज्यों से भोजन और पोशाक अपनाने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा। सिंह ने कहा, राजस्थान के लोगों को एक दिन के लिए, वहां रहने वाले अन्य राज्यों के लोगों की खान-पान की आदतों और पारंपरिक पोशाक को अपनाने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Sep 2022 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story