भाजपा 1.3 लाख कमजोर बूथों को मजबूत करने की दिशा में काम करेगी

BJP will work towards strengthening 1.3 lakh weak booths
भाजपा 1.3 लाख कमजोर बूथों को मजबूत करने की दिशा में काम करेगी
नई दिल्ली भाजपा 1.3 लाख कमजोर बूथों को मजबूत करने की दिशा में काम करेगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सोमवार को कहा कि पार्टी ने अपनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान कुल 1.3 लाख कमजोर बूथों की पहचान की है और उन्हें मजबूत करने के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे।

प्रसाद ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि बैठक में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यकाल के विस्तार पर कोई चर्चा नहीं हुई, जो इसी महीने समाप्त हो रहा है। प्रसाद ने कहा, गुजरात में भाजपा की जीत को ऐतिहासिक बताते हुए नड्डा ने बैठक के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे आकर नेतृत्व किया और दूसरों को उनसे सीखने की जरूरत है।

प्रसाद ने आगे कहा कि नड्डा ने बंद कमरे में हुई बैठक में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के तहत भारत की प्रगति की सराहना की। पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि यह दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था, मोबाइल फोन का दूसरा सबसे बड़ा निर्माता, ऑटो क्षेत्र में तीसरा सबसे बड़ा निर्माता बन गया है, जबकि हर दिन बनने वाले राजमार्ग 12 किमी से बढ़कर 37 किमी हो गए हैं।

प्रसाद ने कहा कि बैठक के दौरान नड्डा ने 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए इस साल होने वाले कई राज्यों के विधानसभा चुनावों के महत्व को भी रेखांकित किया और पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से यह सुनिश्चित करने को कहा कि वह किसी भी राज्य में हार न जाए।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Jan 2023 8:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story