पंजाब के हालात के लिए केंद्र और राज्य दोनों जिम्मेदार : हरसिमरत कौर

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
नई दिल्ली पंजाब के हालात के लिए केंद्र और राज्य दोनों जिम्मेदार : हरसिमरत कौर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सिख अलगाववादी और कट्टरपंथी अमृतपाल सिंह के मसले पर केंद्र और पंजाब दोनों सरकारों पर हमला बोलते हुए अकाली दल सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने आरोप लगाया है कि अमृतपाल सिंह को लेकर बवाल तो सिर्फ इन सरकारों ने मचाया हुआ है, पंजाब में तो सबको पता है क्योंकि वीडियो वायरल है।

संसद भवन परिसर में मीडिया से बात करते हुए हरसिमरत कौर बादल ने आरोप लगाया कि सियासी फायदे के लिए केंद्र की भाजपा और राज्य की आम आदमी पार्टी की सरकार, पंजाबियों को बदनाम कर रही है। सियासत का खेल खेल रही है।

उन्होंने सवाल पूछा कि आज अमृतपाल सिंह के संबंधों को लेकर सवाल उठाने वालों को यह बताना चाहिए कि जब ये 6 महीने से घूम रहे हैं तो क्या उस समय केंद्र की इंटेलिजेंस एजेंसी सोई हुई थी, राज्य सरकार ने एक महीने पहले ही इनके खिलाफ एक्शन क्यों नहीं लिया?

अकाली सांसद ने आरोप लगाया कि पंजाब का माहौल खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जो दोषी है उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए लेकिन अमृतपाल सिंह के नाम पर जो लोग उठाए जा रहे हैं, उनकी क्या गलती है? अमृतपाल सिंह को सुबह ही उसके घर से उठाया जा सकता था।

अरविंद केजरीवाल की आलोचना करते हुए बादल ने कहा कि उन्होंने पंजाब की जनता से एक मौका मांगा था लेकिन आज वो पंजाब के हालात पर चुप क्यों हैं? उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने पंजाब को एक अक्षम मुख्यमंत्री देने का काम किया है, डीजीपी भी अस्थायी है और राज्य में कानून व्यवस्था की हालत लगातार खराब होती जा रही है। बीएसएफ की निगरानी के बावजूद बाहर से राज्य में हथियार और ड्रग्स दोनों आ रहे हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 March 2023 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story