सरकार मनमाने तरिके से बड़े नेताओं का नाम खत्म करने की कर रही कोशिश: प्रियंका चतुर्वेदी

Government is arbitrarily trying to eliminate names of big leaders: Priyanka Chaturvedi
सरकार मनमाने तरिके से बड़े नेताओं का नाम खत्म करने की कर रही कोशिश: प्रियंका चतुर्वेदी
नई दिल्ली सरकार मनमाने तरिके से बड़े नेताओं का नाम खत्म करने की कर रही कोशिश: प्रियंका चतुर्वेदी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। संजय राउत की गिरफ्तारी पर शिवसेना के अलावा अन्य विपक्षी पार्टी भी केंद्र पर हमला बोल रही है। कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, राजा का संदेश साफ है। जो मेरे खिलाफ बोलेगा, वो तकलीफें झेलेगा। सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग करके विरोधियों का हौसला तोड़ने और सच का मुंह बंद करने की पुरजोर कोशिश जारी है। लेकिन तानाशाह सुन ले, अंत में सत्य जीतेगा, और अहंकार हारेगा।

संजय राउत को प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट कोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में 4 अगस्त तक भेज दिया है। संजय राउत की गिरफ्तारी पात्रा चॉल केस से जुड़े एक मामले में हुई थी। उन पर आरोप है कि वे और उनके करीबी हजार करोड़ के घोटाले में कथित तौर पर संलिप्त हैं।

इस मसले पर प्रियंका चतुर्वेदी ने आईएएनएस से कहा, राज्य सभा में हमने उनके ऊपर कार्रवाई के खिलाफ मुद्दा उठाया और प्रदर्शन भी किया। वह हमारे नेता है और हम उनके लिए आवाज उठाते रहेंगे। ईडी 8 दिन की रिमांड की मांग कर रहा था, लेकिन कोर्ट ने चार दिन की रिमांड दी है। इसी से साबित होता है की उनको बस परेशान किया जा रहा है, उनपर आरोप गलत हैं। उद्धव ठाकरे जी ने भी उनके घर जाकर परिवार से मुलाकात की और मीडिया से भी बात की, हम शिवसैनिक चुप नहीं बैठेंगे।

विपक्ष केंद्र पर हमला तो बोल रहा है लेकिन एकजुट नहीं हो पा रहा है, इस सवाल के जवाब में प्रियंका ने कहा कि, ईडी सोनिया जी और संजय राउत जी पर कार्रवाई कर रही है, हम सभी विपक्षी पार्टी के नेता पार्लियामेंट में एकजुट होकर प्रदर्शन कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी में सतेंद्र जैन हो या मनीष सिसोदिया जी हों, इनपर भी कार्रवाई हो रही है। इसलिए सभी राजनितिक पार्टी को समझना होगा कि यह लड़ाई अकेली किसी पार्टी की नहीं है, बल्कि सबकी लड़ाई है।

आज हमारे घर में घुस रहे हैं तो कल आपके घर में घुसेंगे, मैं लिखित में दावा कर करती हूं कुछ समय बाद बीजेपी के अंदर ही यह लड़ाई चल रही होगी और ईडी की कार्रवाई होगी।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Aug 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story