हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ बोले- मानसिक संतुलन खो चुके हैं पाक विदेश मंत्री, उन्हें इलाज करवाना चाहिए

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
हरियाणा सियासत हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ बोले- मानसिक संतुलन खो चुके हैं पाक विदेश मंत्री, उन्हें इलाज करवाना चाहिए

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने गुरुवार को पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो-जरदारी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई शर्मनाक टिप्पणी की निंदा की है। ओम प्रकाश धनखड़ ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि बिलावल भुट्टो की इस सोच से साबित होता है कि उन्होंने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। ऐसे में पाकिस्तान अपना गुस्सा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निकाल रहा है। धनखड़ ने कहा कि पाकिस्तान का प्वाइंट ऑफ व्यू अब दुनिया में महत्वपूर्ण नहीं है क्योंकि पूरी दुनिया जानती है कि पाकिस्तान आतंकवाद को कैसे पालता है।

उन्होंने कहा कि भुट्टो के बयान से साबित होता है कि पाकिस्तान कभी नहीं सुधरेगा। उनके देश में भुखमरी है, लेकिन वह भारत पर कटाक्ष कर अपने देश की जनता के विरोध की अनदेखी कर रहे हैं। वह दिन दूर नहीं जब पाकिस्तान में ग्रह युद्ध छिड़ जाएगा।

वहां के लोग भी लगातार बगावत कर रहे हैं। पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट्स से साफ पता चलता है कि वहां किस तरह से जनता को कुचला जा रहा है। पाकिस्तान को कारगिल युद्ध, सर्जिकल स्ट्राइक को नहीं भूलना चाहिए, पाकिस्तान को हर बार नुकसान उठाना पड़ा है। बीजेपी अध्यक्ष ने आगे कहा कि बिलावल भुट्टो को अपनी मानसिक स्थिति का इलाज करवाना चाहिए, ताकि वह अपनी ऊर्जा का उपयोग पाकिस्तान की बेहतरी के लिए कर सकें और भारत के बारे में फालतू की बातें न करें।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Dec 2022 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story