बीजेपी की ओर से विधायकों को कथित ऑफर के बीच केजरीवाल ने बुलाई बैठक

Kejriwal called a meeting amid alleged offers from BJP to MLAs
बीजेपी की ओर से विधायकों को कथित ऑफर के बीच केजरीवाल ने बुलाई बैठक
नई दिल्ली बीजेपी की ओर से विधायकों को कथित ऑफर के बीच केजरीवाल ने बुलाई बैठक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को अपने आवास पर आप की सर्वोच्च निर्णय संस्था पब्लिक अफेयर्स कमेटी (पीएसी) की बैठक बुलाई है। बैठक बुधवार शाम 4 बजे निर्धारित की गई है। बैठक भाजपा की ओर से आप विधायकों को कथित ऑफर के बीच बुलायी गयी है। एक दिन पहले, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया कि भगवा पार्टी ने फिर से आप विधायकों को 20 करोड़ रुपये की पेशकश की है।

जब वे मुझे लुभाने में विफल रहे, तो उन्होंने 20 करोड़ रुपये और ईडी की छापेमारी के साथ आप को तोड़ने की साजिश शुरू कर दी है। भाजपा से सावधान रहें। ये अरविंद केजरीवाल के सैनिक और भगत सिंह के अनुयायी हैं। वे पार्टी के साथ विश्वासघात नहीं करेंगे। सिसोदिया के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए केजरीवाल ने कहा कि यह बेहद गंभीर मामला है। उन्होंने कहा, हमने आज शाम 4 बजे अपने आवास पर आगे की रणनीति बनाने के लिए पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति की बैठक बुलाई है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Aug 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story