राजेन्द्र पाल गौतम को स्टार प्रचारक बनाने पर बोले मनोज तिवारी, हिंदू विरोधी हैं केजरीवाल

Manoj Tiwari said on making Rajendra Pal Gautam a star campaigner, Kejriwal is anti-Hindu
राजेन्द्र पाल गौतम को स्टार प्रचारक बनाने पर बोले मनोज तिवारी, हिंदू विरोधी हैं केजरीवाल
नई दिल्ली राजेन्द्र पाल गौतम को स्टार प्रचारक बनाने पर बोले मनोज तिवारी, हिंदू विरोधी हैं केजरीवाल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम के आगामी चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है। आप ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट में केजरीवाल मंत्रिमंडल से हाल ही में इस्तीफा देने वाले राजेन्द्र पाल गौतम को भी स्टार प्रचारक बनाया है। हिंदू देवी-देवताओं पर विवादित शपथ दिलाने पर उठे विवाद के बाद राजेन्द्र पाल गौतम को अपने मंत्रिपद से इस्तीफा देना पड़ा था लेकिन उन्हें स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल करने के बाद फिर से यह मुद्दा गरमा गया है।

दिल्ली से लोक सभा सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने राजेन्द्र पाल गौतम को स्टार प्रचारक बनाने को लेकर अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल मूलत: हिंदू धर्म और हिंदू देवी-देवताओं के विरोधी है और स्टार प्रचारकों की इस लिस्ट से वह एक बार फिर से पकड़े गए हैं। तिवारी ने आगे कहा कि इससे यह भी साबित हो गया है कि राजेन्द्र पाल गौतम ने जो बोला था वो सिर्फ उनके नहीं बल्कि केजरीवाल के शब्द थे। भाजपा सांसद ने आप नेता पर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि बहुत जल्द इस देश की जनता इस अपमान का बदला लेगी और उन्हें सबक सिखाएगी। वहीं दिल्ली भाजपा ने आप पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर कहा, आप का हिन्दू विरोधी चेहरा फिर बेनकाब। हिंदुओं से नफरत करने वाले राजेन्द्र पाल गौतम को बनाया अपना स्टार प्रचारक।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Nov 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story