जान का खतरा बता नूपुर शर्मा को मिला बंदूक का लाइसेंस

Nupur Sharma got gun license after telling about the danger of her life
जान का खतरा बता नूपुर शर्मा को मिला बंदूक का लाइसेंस
नई दिल्ली जान का खतरा बता नूपुर शर्मा को मिला बंदूक का लाइसेंस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने गुरुवार को कहा कि भाजपा से निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा, जिनकी पिछले साल एक टीवी बहस के दौरान विवादास्पद टिप्पणियों ने विरोध और हिंसा को जन्म दिया था, के पास अब बंदूक का लाइसेंस है। सूत्र ने कहा कि उसे अपनी सुरक्षा के लिए बंदूक रखने का लाइसेंस दिया गया है। पिछले साल एक टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद पर उनकी विवादित टिप्पणियों के कारण हिंसा और आलोचना हुई थी। बाद में भाजपा ने उन्हें पार्टी प्रवक्ता के पद से निलंबित कर दिया था।

शर्मा ने हाल ही में दिल्ली पुलिस की लाइसेंसिंग इकाई के समक्ष एक याचिका दायर कर अनुरोध किया था कि उनकी जान को खतरा है और उन्हें आत्मरक्षा के लिए चौबीसों घंटे बंदूक ले जाने की जरूरत है। पुलिस यूनिट ने राय लेने और मामले की गंभीरता को समझने के बाद उसकी दलील को स्वीकार कर लिया। अपने आवेदन में उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही हैं, उन्हें पिस्तौल की जरूरत है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Jan 2023 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story