प्रधानमंत्री ने परिश्रम से परिक्रमा पॉलिटिक्स को किया परास्त

PM defeats Parikrama Politics with diligence
प्रधानमंत्री ने परिश्रम से परिक्रमा पॉलिटिक्स को किया परास्त
उत्तर प्रदेश प्रधानमंत्री ने परिश्रम से परिक्रमा पॉलिटिक्स को किया परास्त

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परिश्रम के परिणाम से परिवार की परिक्रमा पॉलिटिक्स को परास्त किया है। मंगलवार को नजीबाबाद के जोगीरम्पुरी दरगाह की जियारत के बाद मीडिया से बातचीत की। इस दौरान नकवी ने दरगाह- ए- आलिया नजफ-ए-हिंद जोगीरम्पुरी की जियारत कर चादर चढ़ाई। कहा कि 2024 के लिए विपक्ष से तीन दर्जन से अधिक चेहरे प्रधानमंत्री पद पर निगाह गड़ाए हुए हैं। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परिश्रम के परिणाम से परिवार की परिक्रमा पॉलिटिक्स को परास्त कर सर्व समाज हितों की रक्षा के लिए काम किया है और देश को बहुमुखी विकास दिया है।

उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान का विकास नरेंद्र मोदी के परिश्रम के परिणाम और तपस्या की ताकत का नतीजा है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हर राजनीति के शुद्धिकरण का संकल्प साकार हो रहा है। उन्होंने 2024 चुनाव में 300 से अधिक सीटों के साथ तीसरी बार केंद्र में मोदी के नेतृत्व सरकार बनने का भी दावा किया। मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कांग्रेस मुल्क की पार्टी से मोहल्ले की पार्टी बन चुकी है, जिसके अंदर न कोई मोल है और बाहर न कोई भाव है। कांग्रेस एक नॉन-परफॉमिर्ंग पार्टी बनकर रह गई है।

नकवी ने कहा कि पीएम मोदी एक भारत, श्रेष्ठ भारत बनाने के लिए भ्रष्टाचार, सांप्रदायिकता और जातिवाद की दीमक को नष्ट कर रहे हैं। पीएम मोदी की राष्ट्रवादी इच्छाशक्ति ने देश की सुरक्षा, गरिमा और आत्मनिर्भरता सुनिश्चित की है, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने हमेशा देश को कई आपदाओं से निकालकर समस्या निवारक की भूमिका निभाई है। कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में लोकतांत्रिक शालीनता ने वंशवादी अहंकार को हराया है। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की विकास योजनाओं की चर्चा में मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा प्रदेश सरकार ने आखिरी पायदान के व्यक्ति को विकास दे कर विश्वास बनाया है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Aug 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story