विधानसभा चुनाव : प्रधानमंत्री मोदी 10 फरवरी को सहारनपुर में करेंगे रैली

February 9th, 2022

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 फरवरी गुरुवार को सहारनपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। सहारनपुर में दूसरे चरण में मतदान होना है।

रैली का प्रसारण वर्चुअल माध्यम से भी किया जाएगा। रैली में जिले की सभी सात विधानसभाओं के उम्मीदवार भी उपस्थित रहेंगे। भाजपा ने रैली के सफल आयोजन के लिए सभी जरूरी तैयारियों को पूरा कर लिया। स्थानीय स्तर पर सभी विधानसभा क्षेत्रों से पीएम मोदी को सुनने के लिए लोग आएंगे।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया कि गुरुवार को होने वाली रैली में सहारनपुर की नकुड़, बेहट, सहारनपुर नगर, सहारनपुर देहात, देवबंद, गंगोह और रामपुर मनिहारन विधानसभाओं के कार्यकर्ता, बीजेपी समर्थक और आम जन पीएम मोदी को सुनने के लिए आएंगे।

रैली का आयोजन रिमाउंट डिपो के मैदान, देहरादून रोड सहारनपुर में किया जा रहा है। जहां कोविड गाइडलाइंस का पालन करते हुए लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। कार्यक्रम का प्रसारण सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी किया जाएगा। इससे जुड़ने के लिए स्मार्टफोन धारकों को लिंक भी भेजे गए हैं। प्रदेशभर से कार्यकर्ता और आमजन भी प्रधानमंत्री को विभिन्न माध्यमों से सुन सकेंगे।

(आईएएनएस)