राहुल गांधी ने लुधियाना कोर्ट में हुए विस्फोट की निंदा की

Rahul Gandhi condemns blast in Ludhiana court
राहुल गांधी ने लुधियाना कोर्ट में हुए विस्फोट की निंदा की
पंजाब राहुल गांधी ने लुधियाना कोर्ट में हुए विस्फोट की निंदा की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को पंजाब के लुधियाना में हुए विस्फोट की निंदा की, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। उन्होंने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की अपील की। कांग्रेस नेता ने ट्वीट करते हुए कहा, लुधियाना में विस्फोट बहुत ही निंदनीय है। इसमें मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी ने भी इस घटना की निंदा की और कहा कि राज्य में शांतिपूर्ण माहौल को खराब करने की कोशिश करने वाली विरोधी ताकतें अपने नापाक मंसूबों में कभी सफल नहीं होंगी। उन्होंने कहा कि हर कोई इन ताकतों के समय और काम को जानता है, क्योंकि विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं और वे राज्य में कड़ी मेहनत से अर्जित शांति और सद्भाव को बिगाड़ने के लिए इस तरह की साजिश रचने पर तुले हुए हैं। पंजाब के लुधियाना शहर के जिला अदालत परिसर में हुए बम विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए।

न्यायालय परिसर जिला आयुक्त कार्यालय के निकट स्थित है। पुलिस ने बताया कि विस्फोट दूसरी मंजिल के वॉशरूम में दोपहर करीब 12 बजे हुआ। वकीलों की हड़ताल के कारण विस्फोट के समय अधिक लोग मौजूद नहीं थे। घायलों में एक की पहचान अधिवक्ता आर. एस. मांड के रूप में हुई है। धमाका इतना जोरदार था कि आसपास की दीवारें क्षतिग्रस्त हो गईं और खिड़की के शीशे टूट गए।

(आईएएनएस)

Created On :   23 Dec 2021 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story