पंजाब विधानसभा चुनाव 2022: नवजोत सिंह सिद्धू पर बहन ने लगाया मां को बेसहारा छोड़ने का आरोप

January 28th, 2022

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू की बहन सुमन तूर ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि उनके पिता की मृत्यु के बाद नवरोज सिंह सिद्धू ने अपनी बूढ़ी मां को लावारिस छोड़ दिया था और बाद में 1989 में दिल्ली रेलवे स्टेशन पर एक बेसहारा महिला के रूप में उनकी मृत्यु हो गई।

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के लिए शमिर्ंदगी की बात है कि उनकी बड़ी बहन ने उन पर यह अनैतिक और अमानवीय आरोप लगाया है। सुमन ने पारिवारिक संपत्ति हड़पने के इरादे से पिता की मृत्यु के बाद अपनी बुजुर्ग मां को छोड़ने के लिए क्रिकेटर से राजनेता बने सिद्धू को क्रूर करार दिया।

उन्होंने यहां मीडिया को बताया कि सिद्धू ने अपनी मां को छोड़ दिया था और 1989 में एक रेलवे स्टेशन पर उनका निधन हो गया। पंजाब में विधानसभा चुनावों के लिए जब सिद्धू और उनके कट्टर विरोधी और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के बीच मुख्यमंत्री पद के लिए एक कड़ा मुकाबला देखने को मिला रहा है।

 उस बीच सिद्धू की बहन ने दावा किया कि उनके भाई ने उन्हें और उनकी मां को 1986 में बेसहारा छोड़ने छोड़ दिया और यह सब संपत्ति हड़पने के लिए किया गया। आरोपों का जवाब देते हुए सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने अमृतसर में मीडिया से कहा कि तूर सिद्धू की सौतेली बहन है। नवजोत कौर ने कहा, मैं उन्हें नहीं जानती। उनके पिता की पहली पत्नी से दो बेटियां थीं। मैं उन्हें नहीं जानती।

आईएएनएस