राहुल गांधी को अंग वस्त्र पर ट्रोल करने के चक्कर में खुद ही ट्रोल हो गईं स्मृति ईरानी, कांग्रेस ने तो जवाब दिया ही, शिवसेना और आम लोग भी नहीं रहे खामोश

राहुल गांधी को अंग वस्त्र पर ट्रोल करने के चक्कर में खुद ही ट्रोल हो गईं स्मृति ईरानी, कांग्रेस ने तो जवाब दिया ही, शिवसेना और आम लोग भी नहीं रहे खामोश
ट्रोल हुईं स्मृति ईरानी राहुल गांधी को अंग वस्त्र पर ट्रोल करने के चक्कर में खुद ही ट्रोल हो गईं स्मृति ईरानी, कांग्रेस ने तो जवाब दिया ही, शिवसेना और आम लोग भी नहीं रहे खामोश

डिजिटल डेस्क,भोपाल।  केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की आरती करते हुए  एक उल्टी तस्वीर शेयर करते हुए कटाक्ष किया है। स्मृति ईरानी के ट्वीट के बाद कांग्रेस प्रवक्ता ने भी पलटवार किया है। वहीं शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने भी  राहुल गांधी का बचाव किया वहीं स्मृति ईरानी पर ही हिंदू रीति रिवाजों का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया है। 

बता दें कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा मध्यप्रदेश के ओंकारेश्वर पहुंची थी जहां पर राहुल गांधी ने पार्टी के कई नेताओं के साथ पूजा-पाठ किया।राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट करते  हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की और लिखा "आज, बारह ज्योतिर्लिंगों में से एक, भगवान ओंकारेश्वर मंदिर में नर्मदा आरती के साथ पूजा करने का सौभाग्य मिला।"

राहुल गांधी ने सिर पर पगड़ी पहनी और कंधे पर ओम लिखा हुआ दुपट्टा भी लपेटा था। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी की आरती करते हुए तस्वीर की उल्टी फोटो शेयर किया और कटाक्ष करते  हुए लिखा "अब ठीक है."। दरअसल स्मृति ईरानी ने अपने ट्वीट पर राहुल गांधी के कंधे में दिखाई दे रहे दुपट्टे पर उल्टे ऊँ शब्द को लेकर कटाक्ष किया था।

 

स्मृति ईरानी के ट्वीट के बाद कांग्रेस प्रवक्ता लावण्या बल्लाल ने ट्वीट कर पलटवार करते हुए लिखा कि मंत्री का "राहुल गांधी के लिए जुनून और नफरत हास्यास्पद ऊंचाइयों पर पहुंच गया है।"वहीं  शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने स्मृति ईरानी पर हिंदू रीति रीवाजों का मजाक उड़ाने का आरोप लगाते हुए ट्वीट कर लिखा "असम के मुख्यमंत्री से आगे निकलना है क्योंकि ट्रोल टियारा छीना जा रहा है, इसलिए ट्रोल करने की कोशिश में टाइटल और टियारा को बनाए रखने के लिए हिंदू रीति-रिवाजों का मजाक उड़ाते हैं."

 

बता दें स्मृति ईरानी के ट्वीट से पहले  कांग्रेस नेता राहुल गांधी के लुक को लेकर असम के सीएम बिस्वा सरमा ने एक बयान दिया था जिसमें  उन्होंने राहुल गांधी की दाढ़ी की तुलना सद्दाम हुसैन से की थी। स्मृति ईरानी के इस ट्वीट के बाद ट्वीटर पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने केंद्रीय मंत्री की शिक्षा पर ही सवाल उठाए तो वहीं कुछ लोगों ने उनका समर्थन किया।

 

 

 

Created On :   26 Nov 2022 10:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story