माकन की जगह सुखजिंदर रंधावा बने राजस्थान के कांग्रेस प्रभारी

Sukhjinder Randhawa became Congress in-charge of Rajasthan in place of Maken
माकन की जगह सुखजिंदर रंधावा बने राजस्थान के कांग्रेस प्रभारी
नई दिल्ली माकन की जगह सुखजिंदर रंधावा बने राजस्थान के कांग्रेस प्रभारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस ने एक बड़े फेरबदल के तहत राजस्थान के प्रभारी महासचिव पद से अजय माकन का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है, जिन्होंने मुख्यमंत्री पद को लेकर अशोक गहलोत से विवाद के बाद इस्तीफा दे दिया था।

कांग्रेस ने मंगलवार देर रात जारी विज्ञप्ति में कहा कि पार्टी ने कुमारी शैलजा को छत्तीसगढ़ का प्रभारी महासचिव, शक्तिसिंह गोहिल को हरियाणा का प्रभारी (दिल्ली के अलावा) और सुखजिंदर सिंह रंधावा को राजस्थान का प्रभारी नियुक्त किया है। रंधावा को संचालन समिति का सदस्य भी नियुक्त किया गया है।

विज्ञप्ति में कहा गया है, पार्टी अजय माकन, पीएल पुनिया और विवेक बंसल के योगदान की सराहना करती है और उन्हें उनके संबंधित राज्यों के महासचिव और प्रभारियों के रूप में उनकी वर्तमान जिम्मेदारियों से मुक्त करती है। इसके अलावा पार्टी ने पवन कुमार बंसल के साथ गुरदीप सिंह सप्पल को प्रभारी प्रशासन नियुक्त किया है। मल्लिकार्जुन खड़गे ने पार्टी अध्यक्ष का पद संभालने के बाद सोमवार को बिहार कांग्रेस प्रमुख की नियुक्ति सहित कई नियुक्तियां की थीं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Dec 2022 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story