खोटा और खोका सरकार की रणनीति विफल : अंधेरी उपचुनाव जीतने पर प्रियंका चतुर्वेदी

The strategy of Khota and Khoka government failed: Priyanka Chaturvedi on winning the Andheri bypoll
खोटा और खोका सरकार की रणनीति विफल : अंधेरी उपचुनाव जीतने पर प्रियंका चतुर्वेदी
नई दिल्ली खोटा और खोका सरकार की रणनीति विफल : अंधेरी उपचुनाव जीतने पर प्रियंका चतुर्वेदी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मुंबई की अंधेरी (पूर्व) विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए रविवार को मतगणना के बाद शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) की उम्मीदवार ऋतुजा लटके ने जीत दर्ज कर ली है। हालांकि भाजपा समेत यहां किसी बड़ी पार्टी ने अपना उम्मीदवार नहीं उतारा था। अब इसको लेकर उद्धव खेमे की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुवेर्दी ने शिंदे और भाजपा सरकार पर तंज कसा है।

प्रियंका चतुवेर्दी ने अपनी उम्मीदवार को बधाई देते हुए शिंदे सरकार को खोटा और खोका की सरकार बताया। उन्होंने ट्वीट कर कहा बधाई ऋतुजा लटके जी! अंधेरी पूर्व उपचुनाव में शिवसेना के मशाल ने विशाल जीत दर्ज की है। इसलिए, खोटा प्लस खोका सरकार द्वारा आजमाई गई नोटा वोट की रणनीति विफल हो गई है।

दरअसल अंधेरी उपचुनाव में ऋतुजा लटके के मुकाबले नोटा को दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा वोट मिले हैं। यही वजह है कि उद्धव खेमे की तरफ से आरोप लगाया जा रहा था कि अपना उम्मीदवार ना उतारने के बाद भी एकनाथ शिंदे और भाजपा सरकार द्वारा नोटा को वोट देने के लिए लोगों को प्रेरित किया जा रहा था।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Nov 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story