जब आप बदलाव का विरोध करते हैं तो परेशानी बढ़ जाती है : राज्यपाल

Trouble increases when you oppose change: Governor
जब आप बदलाव का विरोध करते हैं तो परेशानी बढ़ जाती है : राज्यपाल
केरल जब आप बदलाव का विरोध करते हैं तो परेशानी बढ़ जाती है : राज्यपाल

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने मंगलवार को स्वीकार किया कि उन्हें मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन द्वारा आयोजित क्रिसमस गेट-टुगेदर में आमंत्रित नहीं किया गया है। विजयन द्वारा आमंत्रित न करने पर मीडिया को जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया बदल रही है।

मुसीबत तब आती है जब आप परिवर्तन का विरोध करते हैं। मुझे आमंत्रित न किए जाने में कोई समस्या नहीं है। इसमें भाग लेने वाले सभी लोगों को मेरी क्रिसमस की बधाई। मैं ईमानदारी से कामना करता हूं कि नया साल सभी के लिए सौभाग्य लेकर आए। मैं सभी केरलवासियों को भी शुभकामनाएं देता हूं। मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं है।

गौरतलब है कि कन्नूर विश्वविद्यालय में एक शिक्षण संस्थान में नौकरी के लिए विजयन के निजी सचिव की पत्नी प्रिया वर्गीज की नियुक्ति पर खान और विजयन के बीच अगस्त से खराब संबंध अब बदतर हो गया है। तब से दोनों के बीच मतभेद की खाई और चौड़ी होती गई। विधानसभा ने पिछले सप्ताह राज्य के 14 विश्वविद्यालयों के कुलाधिपति के रूप में राज्यपाल को हटाने के लिए एक विधेयक पारित किया।

इसके पहले विजयन और उनकी टीम ने खान द्वारा आयोजित क्रिसमस गेट-टुगेदर का बहिष्कार कर संदेश दे दिया था मुख्यमंत्री नरम पड़ने के मूड में नहीं हैं। उन्होंने लड़ाई को अपने दुश्मन के खेमे में ले जाने का फैसला किया है।

सके कारण, नए साल में नए सत्र के उद्घाटन के दिन केरल के राज्यपाल का राज्य विधानमंडल को पारंपरिक संबोधन 2023 में नहीं होगा। अब सभी की निगाहें उस विधेयक के संबंध में खान के कदम पर टिकी हैं, जो उन्हें चांसलर के पद से हटाता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Dec 2022 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story