दिवंगत मुलायम सिंह की याद में होगा कुश्ती मैच

Wrestling match will be held in memory of late Mulayam Singh
दिवंगत मुलायम सिंह की याद में होगा कुश्ती मैच
राजनीति दिवंगत मुलायम सिंह की याद में होगा कुश्ती मैच

डिजिटल डेस्क, प्रतापगढ़। समाजवादी पार्टी के दिवंगत नेता मुलायम सिंह यादव की स्मृति में दो दिवसीय कुश्ती प्रतियोगिता शुक्रवार को प्रतापगढ़ में होगी।

प्रतियोगिता में अयोध्या, लखीमपुर खीरी और उत्तर प्रदेश के अन्य हिस्सों के अलावा महाराष्ट्र और राजस्थान के चालीस पहलवान भाग लेंगे।

नगर पंचायत कटरा मेदनीगंज में होने वाले अखिल भारतीय विराट कुश्ती दंगल नाम के दो दिवसीय कार्यक्रम में नेपाल के कुछ पहलवानों के भी आने की उम्मीद है।

मुलायम सिंह यादव खुद पहलवान हुआ करते थे।

मुलायम सिंह यादव के करीबी रहे समाजवादी पार्टी के नेता सिराज-उल-हक द्वारा संचालित उमंग वेलफेयर सोसायटी की आयोजन समिति द्वारा कुश्ती प्रतियोगिता की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

सिराज-उल-हक ने बताया कि प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए अयोध्या के बाबा बजरंगी, लखीमपुर खीरी के ठाकुर बलवान सिंह, उधमपुर धामी के टाइगर पहलवान समेत सात टीमें और 40 पहलवान अपनी टीमों के साथ पहुंचेंगे।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Nov 2022 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story