Advani Birthday: पीएम मोदी ने आडवाणी के आवास पर जाकर जन्मदिन की दी शुभकामनाएं, शाह और राजनाथ भी रहें मौजूद

पीएम मोदी ने आडवाणी के आवास पर जाकर जन्मदिन की दी शुभकामनाएं, शाह और राजनाथ भी रहें मौजूद
प्रधानमंत्री ने आडवाणी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार देर शाम देश के पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी के आवास पर जाकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी भाजपा के दिग्गज नेता रहे आडवाणी के आवास पर पहुंचकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आडवाणी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्स पर पोस्ट कर बताया कि उन्होंने, लालकृष्ण आडवाणी के आवास पर जाकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार सुबह ही लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा था, "लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। वह ईमानदारी और समर्पण के प्रतीक हैं, जिन्होंने महान योगदान दिया है, जिससे हमारा देश मजबूत हुआ है। उनके दूरदर्शी नेतृत्व ने राष्ट्रीय प्रगति और एकता को आगे बढ़ाया है।

मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना करता हूं। राष्ट्र निर्माण की दिशा में उनके प्रयास 140 करोड़ भारतीयों को प्रेरित करते रहते हैं।" दिन भर चुनावी दौरे पर व्यस्त रहने के बाद राजधानी दिल्ली पहुंचते ही प्रधानमंत्री ने आडवाणी के आवास पर जाकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 Nov 2023 4:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story