टेबल टेनिस: टेबल टेनिस में भारतीय पुरुष टीम ने यमन को 3-0 से हराया

टेबल टेनिस में भारतीय पुरुष टीम ने यमन को 3-0 से हराया
  • सत्यन ने शुरुआती मुकाबले में यमन के ओएए अली पर 11-3, 11-2, 11-6 से जीत के साथ शुरुआत की
  • शरत कमल ने भी जीएसपी जिम्नेजियम में खेले गए प्रारंभिक दौर के मैच में ईएएम गुब्रान को सीधे गेमों में 11-3, 11-4, 11-6 से हराया
  • हरमीत देसाई ने यमन के एमएए अल्धुभानी के खिलाफ तीसरा मैच 11-1, 11-1, 11-7 से जीतकर भारत के लिए जीत हासिल की

डिजिटल डेस्क, हांगझोऊ। भारतीय पुरुष टीम ने एशियन गेम्स की टेबल टेनिस टीम प्रतियोगिता में शुक्रवार को शुरुआती दौर के ग्रुप एफ में कमजोर यमन के खिलाफ 3-0 की आसान जीत के साथ अपना अभियान शुरू किया। राष्ट्रमंडल खेलों के एकल स्वर्ण पदक विजेता अचंत शरत कमल, कई बार के राष्ट्रीय चैंपियन जी सत्यन और हरमीत देसाई की टीम ने सर्वश्रेष्ठ पांच मैचों के मुकाबले में यमन को 3-0 से हराया।

सत्यन ने शुरुआती मुकाबले में यमन के ओएए अली पर 11-3, 11-2, 11-6 से जीत के साथ शुरुआत की। फिर, शरत कमल ने जीएसपी जिम्नेजियम में खेले गए प्रारंभिक दौर के मैच में ईएएम गुब्रान को सीधे गेमों में 11-3, 11-4, 11-6 से हराकर भारत का स्कोर 2-0 कर दिया। हरमीत देसाई ने यमन के एमएए अल्धुभानी के खिलाफ तीसरा मैच 11-1, 11-1, 11-7 से जीतकर भारत के लिए जीत हासिल की।

अपने शुरुआती मैच के बारे में बात करते हुए भारत के शरत कमल ने कहा कि यह उनके लिए आसान मैच था क्योंकि यमन की टीम युवा थी। उन्होंने कहा कि अपने अभियान की विजयी शुरुआत करना अच्छा है। उन्होंने आगे कहा, "यह हमारे लिए एक तरह का अभ्यास मैच था। वे एक युवा टीम हैं।"

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने एक आसान मैच से पहले क्या रणनीति बनाई, तो शरत कमल ने कहा कि वे किसी भी मैच को हल्के में नहीं ले सकते क्योंकि उन्हें प्रतियोगिता में बाद के मैचों को ध्यान में रखते हुए स्थानीय परिस्थितियों के लिए खुद को तैयार करना होगा।"

प्रारंभिक लीग में भारत शाम को सिंगापुर से खेलेगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Sep 2023 6:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story