कोरोना का डर: वेस्टइंडीज के 3 खिलाड़ियों का इंग्लैंड दौरे पर जाने से इनकार

3 West Indies players refused to go to England tour
कोरोना का डर: वेस्टइंडीज के 3 खिलाड़ियों का इंग्लैंड दौरे पर जाने से इनकार
कोरोना का डर: वेस्टइंडीज के 3 खिलाड़ियों का इंग्लैंड दौरे पर जाने से इनकार

डिजिटल डेस्क, लंदन। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के तीन खिलाड़ियों ने इंग्लैंड दौरे पर जाने से इनकार कर दिया है। वेस्टइंडीज को इंग्लैंड दौरे पर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज की टीमें जुलाई में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेंगी, हालांकि यह सीरीज ब्रिटेन सरकार द्वारा खाली स्टेडियम में बिना दर्शकों के खेलने की मंजूरी मिलने पर निर्भर है।

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, वेस्टइंडीज के तीन खिलाड़ियों ने कोरोनावायरस डर के कारण अगले महीने इंग्लैंड में खेली जाने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में भाग लेने से इनकार कर दिया है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के अनुसार, वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज आठ जुलाई से शुरू होगी। पहला मैच हैंपशयर के एजेस बाउल पर खेला जाएगा, जबकि दूसरा और तीसरा मैच ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेला जाएगा।

ईसीबी की वेबसाइट पर जारी बयान के मुताबिक, इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने आज (बुधवार को) एलान किया है कि अगर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी होती है तो हैम्पशायर का एजेल्स बाउल और लंकाशायर का अमीरात ओल्ड ट्रेफर्ड स्टेडियम जुलाई में बिना दर्शकों के वेस्टइंडीज के साथ होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज की मेजबानी करेंगे।

बयान के मुताबिक, वेस्टइंडीज की टीम नौ जून को इंग्लैंड आएगी और ओल्ड ट्रेफर्ड जाएगी। वहां क्वारंटीन होगी और ट्रेनिंग करेगी। यह उनका तीन सप्ताह का निवास होगा इसके बाद वो पहले टेस्ट के लिए एजेस बाउल जाएंगे। यह दोनों स्टेडियम इसलिए चुने गए हैं क्योंकि इन्हें स्थल पर ही होटल होने के कारण बॉयो सिक्योर माना जाता है।

 

Created On :   3 Jun 2020 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story