comScore

क्रिकेट: गिब्सन के मुताबिक, मुर्तजा को अब संन्यास ले लेना चाहिए

May 19th, 2020 09:50 IST
क्रिकेट: गिब्सन के मुताबिक, मुर्तजा को अब संन्यास ले लेना चाहिए

हाईलाइट

  • गिब्सन के मुताबिक, मुर्तजा को अब संन्यास ले लेना चाहिए

डिजिटल डेस्क, ढाका। बांग्लादेश टीम के गेंदबाजी कोच ओटिस गिब्सन को लगता है कि मशरफे मुर्तजा को अब अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देना चाहिए, क्योंकि वह 36 साल के इस खिलाड़ी को 2023 विश्व कप के लिए बनी टीम में नहीं देखते हैं। इसी साल जनवरी में बांग्लादेश से जुड़ने वाले गिब्सन ने कहा कि मुख्य कोच रसेल डोमिंगो भी अगले तीन साल में टीम बनाने के लिए कई युवा गेंदबाजों की तरफ देख रहे हैं।

ईएसपीएनक्रिकंफो ने गिब्सन के हवाले से लिखा है, मुझे लगता है कि उनका अंतर्राष्ट्रीय करियर शानदार रहा है। उन्होंने अपने आप को अपने देश को गौरवांवित किया है। अगला विश्व कप अब 2023 में है और ऐसे में हर कोच एक टीम बनाना चाहता है। मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि रसेल भी इसी बारे में सोच रहे होंगे।

गिब्सन ने कहा, इसलिए वो युवा हसन महमूद, मोहम्मद सैफउद्दीन, शफीउल इस्लाम और इबादत हुसैन जैसे खिलाड़ियों की तरफ देख रहे हैं। हमने अभी तक इबादत को टेस्ट में नहीं देखा है। तकसीन अहमद हैं, खलील अहमद हैं, हमारे पास हसन हैं, राणा हैं। देश में कई युवा खिलाड़ी हैं।

मुर्तजा को लेकर गिब्सन ने कहा, वह अपनी जानकारी और अनुभव किसी और तरह से दूसरों को दे सकते हैं। मुझे नहीं लगता कि अपने करियर में उन्होंने जो सीखा है उसे दूसरों तक पहुंचाने के लिए उन्हें मैदान पर बने रहना होगा। मुर्तजा ने फरवरी में जिम्बाब्वे के खिलाफ खेली गई सीरीज में कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था। हालिया दौर में उनके संन्यास की चर्चाएं चल रही हैं।

कमेंट करें
FjVRW