comScore

फुटबॉल: अकोस्टा ने आई लीग क्लब ईस्ट बंगाल की आलोचना की

June 16th, 2020 10:31 IST
फुटबॉल: अकोस्टा ने आई लीग क्लब ईस्ट बंगाल की आलोचना की

हाईलाइट

  • अकोस्टा ने आई लीग क्लब ईस्ट बंगाल की आलोचना की

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। कोस्टारिका के फुटबॉलर जॉनी अकोस्टा ने आई लीग क्लब ईस्ट बंगाल की आलोचना की है। अकोस्टा ने कहा है कि कोविड-19 महामारी में लॉकडाउन के दौरान जब वह काफी लंबे समय से कोलकाता में फंसे हुए थे तो स्वदेश लौटने के लिए क्लब ने उनकी मदद नहीं की। अकोस्टा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक भावुक विदाई पोस्ट लिख ईस्ट बंगाल को अलविदा कहा है।

वर्ष 2018 फीफा विश्व कप में कोस्टारिका के तीन मैच खेलने वाले अकोस्टा ने कहा, मैंने अपनी जिंदगी का एक चैप्टर बंद कर दिया है और इस बार यह थोड़ा अलग है। एक शानदार संस्था, जहां मुझे बहुत प्यार और मान सम्मान मिला, ईस्ट बंगाल एफसी। लेकिन करार और वेतन मुद्दों के कारण यह करार अब खत्म। इसके अलावा मेरी स्वदेश वापसी के समय, क्लब ने मेरे प्रति उदासीनता दिखाई।

उन्होंने कहा, मेरे लिए अच्छा समय रहा और मैं अपने उन सभी फैन्स का शुक्रिया करता हूं, जिन्होंने मेरा समर्थन किया। मैं उन्हें अपने दिल में रखता हूं, शुक्रिया ईस्ट बंगाल एफसी। ईस्ट बंगाल की टीम 2018-19 सीजन में उपविजेता रही थी। लेकिन 2019-20 सीजन में उसके प्रदर्शन में गिरावट देखने को मिली। कोविड-19 लॉकडाउन के समय ईस्ट बंगाल के अकोस्टा समेत कई विदेशी खिलाड़ी कोलकाता में फंसे हुए थे और लॉकडाउन बढ़ाने के बाद वे स्वदेश नहीं जा पाए थे।

कमेंट करें
2AdC7