टॉटेनहम हॉटस्पर ने जीता ऑडी कप का खिताब, फाइनल में बायर्न म्यूनिख को हराया

Audi Cup 2019: Tottenham wins titles by defeating Bayern
टॉटेनहम हॉटस्पर ने जीता ऑडी कप का खिताब, फाइनल में बायर्न म्यूनिख को हराया
टॉटेनहम हॉटस्पर ने जीता ऑडी कप का खिताब, फाइनल में बायर्न म्यूनिख को हराया
हाईलाइट
  • टॉटेनहम हॉटस्पर ने पेनाल्टी शूटआउट तक गए फाइनल मैच में बायर्न म्यूनिख को 6-5 (2-2) से मात देकर ऑडी कप का खिताब जीता

डिजिटल डेस्क, म्यूनिख। इंग्लिश क्लब टॉटेनहम हॉटस्पर ने गुरुवार को पेनाल्टी शूटआउट तक गए फाइनल मैच में बायर्न म्यूनिख को 6-5 (2-2) से मात देकर ऑडी कप का खिताब जीता। पिछले मैच में फेनरबाशे को 6-1 से मात देने वाले जर्मन क्लब के मुख्य कोच निको कोवाक ने इस मैच के लिए जिन 11 खिलाड़ियों को मौका दिया उसमें से केवल एक (मैनुअल नॉयर) की उम्र 24 वर्ष से अधिक थी।

इंग्लिश क्लब ने अपने प्रमुख स्ट्राइकर हैरी केन को भी इस मुकाबले के लिए शुरुआती-11 खिलाड़ियों में शामिल नहीं किया। मैच की शुरुआत टॉटेनहम के लिए शानदार रही और 19वें मिनट में ही एरिक लामेला ने लेफ्ट विंग से मिले क्रॉस पर गोल करके अपनी टीम को बढ़त दिला दी। इसके बाद, पहले हाफ में और कोई गोल नहीं हो सका।

दूसरे हाफ में दोनों टीमों के बीच दमदार मुकाबला देखने को मिला खासकर बायर्न की टीम ने अटैक में अधिक धार दिखाई, लेकिन 59वें मिनट में क्रिस्टियन एरिक्सन ने गोल करके टॉटेनहम की बढ़त को दुगना कर दिया। दो मिनट बाद बायर्न ने जान-फिएटे आर्प के गोल के साथ वापसी की। 81वें मिनट में अल्फोंसो डेविस ने गोल किया और मुकाबले को पेनाल्टी शूटआउट में ले गए जहां मेहमान टीम ने बाजी मार ली।

 

Created On :   1 Aug 2019 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story