स्मिथ, वार्नर के आने से आस्ट्रेलिया एक अलग टीम होगी : रोहित

Australia will be a different team with the arrival of Smith, Warner: Rohit
स्मिथ, वार्नर के आने से आस्ट्रेलिया एक अलग टीम होगी : रोहित
स्मिथ, वार्नर के आने से आस्ट्रेलिया एक अलग टीम होगी : रोहित

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय टीम के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा है कि डेविड वार्नर और स्टीवन स्मिथ के आने से इस बार का आस्ट्रेलियाई दौरा काफी चुनौतीपूर्ण होगा। भारत ने 2018-19 में आस्ट्रेलिया को चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से हराया था और 71 साल बाद आस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने का गौरव हासिल किया था।

रोहित ने इंडिया टुडे ई-कॉन्क्लेव में बुधवार को कहा, मैं न्यूजीलैंड दौरे के लिए तैयार था लेकिन दुर्भाग्यवश चोट के कारण मैं टेस्ट सीरीज नहीं खेल सका। उन्होंने कहा, मैं आस्ट्रेलिया जाकर टेस्ट मैच खेलने के लिए बेसब्र हो रहा हूं। आस्ट्रेलिया अपने घर में स्मिथ और वार्नर के साथ एक अलग टीम होगी।

टेस्ट में सलामी बल्लेबाजी को लेकर रोहित ने कहा कि वह इसके लिए 2018 आस्ट्रेलिया दौरे से ही तैयार थे क्योंकि तब से ही टीम प्रबंधन उन्हें इसके संकेत देना शुरू कर दिए थे। उन्होंने कहा, मुझे कहा गया था कि मैं टेस्ट में ओपनिंग कर सकता हूं। यह दो साल पहले की बात है। मैं तब से अपने आप को तैयार कर रहा था। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा, आप एक मौका चाहते हैं, हर कोई वहां खेलना चाहता है। मैं मैच खेलना चाहता हूं, देखना नहीं।

 

Created On :   22 April 2020 3:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story