क्रिकेट: ऑस्ट्रेलिया की साराह ने न्यू साउथ वेल्स के साथ करार खत्म किया

Australias Sarah ends contract with New South Wales
क्रिकेट: ऑस्ट्रेलिया की साराह ने न्यू साउथ वेल्स के साथ करार खत्म किया
क्रिकेट: ऑस्ट्रेलिया की साराह ने न्यू साउथ वेल्स के साथ करार खत्म किया

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया की महिला तेज गेंदबाज साराह एली ने न्यू साउथ वेल्स ब्रेकर्स के साथ जारी अपना अनुबंध खत्म कर लिया है। साराह ने ऑस्ट्रेलिया की महिला नेशनल क्रिकेट लीग में टीम के लिए 123 मैच खेले हैं। न्यू साउथ वेल्स की टीम साराह के रहते 20 बार फाइनल में पहुंची है, जिसमें से उसने 12 बार खिताब जीते हैं।

साराह 33 साल की उम्र में ऑस्ट्रेलिया के लिए पदार्पण की थी। वह अपना पहला मैच 2017 में इंग्लैंड में हुए टी 2020 में पाकिस्तान के खिलाफ खेली थी। साराह ने अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए अब तक मात्र दो ही टी 20 मैच खेले हैं। उन्होंने 2004 में न्यू साउथ वेल्स के लिए पर्दापण किया था। तब से लेकर अब तक वह 97 विकेट हासिल कर चुकी हैं और अपनी टीम के लिए सर्वाधिक विकेट लेने वाली खिलाड़ियों में पांचवें नंबर पर हैं।

साराह ने न्यू साउथ वेल्स के लिए अपना आखिरी मैच नॉर्थ सिडनी ओवल में महिला नेशनल क्रिकेट लीग के फाइनल में खेली थी, जहां उनकी टीम को इस साल फरवरी में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। उन्होंने टीम की वेबसाइट पर कहा, मुझे पता है कि करार खत्म करने का यह अच्छा समय है ताकि युवाओं को मौका मिल सके और न्यू साउथ वेल्स ब्रेकर्स का भविष्य बेहतर हो सके। अपना शानदार समर्थन देने के लिए मैं खिलाड़ियों, कोच और सपोर्ट स्टाफ को धन्यवाद देती हूं।

 

Created On :   1 May 2020 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story