comScore

फुटबॉल: बायर्न म्यूनिख का विजयरथ जारी, लेवरकुसेन को 4-2 से हराया

June 08th, 2020 13:54 IST
फुटबॉल: बायर्न म्यूनिख का विजयरथ जारी, लेवरकुसेन को 4-2 से हराया

हाईलाइट

  • बायर्न म्यूनिख का विजयरथ जारी, लेवरकुसेन को 4-2 से हराया

डिजिटल डेस्क, बर्लिन। जर्मन क्लब बायर्न म्यूनिख ने एक गोल से पिछड़ने के बाद शानदार वापसी करते हुए बुंदेसलीगा लीग के एक मुकाबले में लेवरकुसेन को 4-2 से मात दी। इस जीत के बाद बायर्न की टीम ने अपने लगातार आठवें खिताब की ओर से मजबूती से कदम बढ़ा दिए हैं। शनिवार को खेले गए इस मुकाबले में मेजबान लेवरकुसेन ने लुकास अलेरियो के गोल के सहारे नौवें मिनट में ही अपना खाता खोल लिया। हालांकि इसके बाद बायर्न म्यूनिख की टीम ने बेहतरीन वापसी करते हुए लेवरकुसेन को वापसी करने का कोई मौका नहीं दिया।

लीग में सबसे ज्यादा बार खिताब जीतने वाली बायर्न ने किंग्सले कोमान के 27वें मिनट में, लियोन गोरेत्जका के 42वें मिनट में और सर्ज गनाबरी के पहले हाफ के इंजुरी टाइम में किए गए गोल की मदद से हाफ टाइम तक 3-1 की बढ़त बना ली। हाफ टाइम के बाद लेवकुसेन के कोच पीटर बोस ने अपने सभी तीनों सबस्टीट्यूट को मैदान पर उतार दिया। लेकिन इसके बावजूद बायर्न की टीम ने राबर्ट लेवांडोवस्की के 66वें मिनट में किए गए गोल की मदद से स्कोर 4-1 तक पहुंचा दिया।

इसके बाद लेवरकुसेल के लिए फ्लोरियन रिट्ज ने 89वें मिनट में गोल करके टीम की हार का अंतर कम किया।17 साल के रिट्ज बुंदेसलीगा में सबसे कम उम्र में गोल करने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। इस जीत के बाद बायर्न की टीम के 30 मैचों 70 अंक हो गए हैं और वह दूसरे नंबर पर काबिज बोरूसिया डोर्टमंड (63) से सात अंक आगे हो गया है।

कमेंट करें
TIeEH