बीसीए सचिव ने अध्यक्ष के असंवैधानिक कार्रवाई के खिलाफ बीसीसीआई को लिखा पत्र

BCA Secretary wrote to BCCI against unconstitutional action of Chairman
बीसीए सचिव ने अध्यक्ष के असंवैधानिक कार्रवाई के खिलाफ बीसीसीआई को लिखा पत्र
बीसीए सचिव ने अध्यक्ष के असंवैधानिक कार्रवाई के खिलाफ बीसीसीआई को लिखा पत्र

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के सचिव संजय कुमार ने बीसीए के अध्यक्ष राकेश तिवारी के गैर कानूनी और असंवैधानिक कार्रवाई के खिलाफ भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को पत्र लिखा है। आईएएनएस के पास मौजूद पत्र में संजय ने कहा, बहुत ही दुख के साथ मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि बीसीए के अध्यक्ष राकेश तिवारी एसोसिएशन के संविधान के खिलाफ हैं।

उन्होंने खुद के हस्ताक्षर के तहत 31 जनवरी को वार्षिक आम सभा (एजीएम) की बैठक बुलाई। लेकिन जब मैंने उसी साल दूसरी एजीएम आयोजित करने का विरोध किया तो उन्होंने और उनके दोस्तों ने मुझे और कुछ अन्य पूर्ण सदस्यों को बैठक में भाग लेने से रोक दिया। उन्होंने एक साजिश के तहत मुझे और अन्य सदस्यों को गुमराह करके मुझे मेरे कर्तव्यों का निर्वहन करने से रोक दिया।

सचिव ने साथ ही कहा कि जिन लोगों ने एजीएम में उनके खिलाफ कथित तौर पर आरोप लगाए थे। उन्होंने अब खुद ही लिखित में कहा है कि उन्होंने कुछ भी ऐसा नहीं किया। संजय ने कहा, हालांकि, अधिकांश सदस्यों ने कथित तौर पर एजीएम में निर्णय को स्वीकार करने से इनकार कर दिया था। यह भी बहुत दिलचस्प है कि जिन सदस्यों ने एजीएम में मेरे खिलाफ आरोप लगाए हैं, उन्होंने अब लिखित में कहा है कि उन लोगों ने मेरे खिलाफ कोई आरोप नहीं लगाया है।

सचिव ने बीसीसीआई के पदाधिकारियों से अनुरोध किया कि वे इस मामले को देखें और इस पर उचित कार्रवाई करें। उन्होंने कहा, बीसीसीआई के अध्यक्ष और अन्य अधिकारियों से मेरा विनम्र अनुरोध है कि वे बीसीए के अध्यक्ष के असंवैधानिक कामकाज के संबंध में उचित कार्रवाई करें और बिहार राज्य में क्रिकेट गतिविधियों तथा बीसीए के संविधान की गरिमा की रक्षा करें।

 

Created On :   1 Jun 2020 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story