दैनिक भास्कर हिंदी: बेंगलुरू एफसी ने ब्राजील के स्ट्राइकर सिल्वा के साथ किया करार

June 20th, 2020

हाईलाइट

  • बेंगलुरू एफसी ने ब्राजील के स्ट्राइकर सिल्वा के साथ किया करार

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की पूर्व चैंपियन बेंगलुरु एफसी ने ब्राजील के स्ट्राकर सिटन सिल्वा के साथ एक साल का करार करने की शनिवार को घोषणा की। सिल्वा के पास अपने क्लब के साथ अपने करार को आगे बढ़ाने का विकल्प है। 33 वर्षीय सिल्वा ने ब्राजील के क्लब मदुरीरा के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह थाईलैंड, मेक्सिको और चीन के क्लब की ओर से खेल चुके हैं।

सिल्वा थाईलैंड लीग में 100 गोल करने वाले पहले विदेशी खिलाड़ी बने थे और इसके अलावा वह लीग 1 के दो सीजन में टॉप स्कोरर भी रहे थे। सिल्वा ने कहा, मैंने बेंगलुरु एफसी के साथ इसलिए करार किया है, क्योंकि मैं चैंपियन बनना चाहता हूं। मेरे पास क्लब से जुड़ने का यह शानदार मौका है। मैं क्लब और उसके फैन्स को खुश करना चाहता हूं। मैं बेंलगुरु में पहुंचने और नए टीम साथियों तथा फैन्स से मिलने को लेकर उत्साहित हूं।

बेंगलुरु के कोच कार्लोस कुआडाट ने कहा, सिटन ने अपने टैक रिकॉर्ड में काफी सुधार किया है और यही एक ऐसा क्षेत्र है, जहां टीम को ताकत की जरूरत है। गोल के अलावा उनका ध्यान क्वालीटी फाइनल पास पर है और हम उनके साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं।