IPL 2020: वार्नर ने कहा- बायो बबल की जिंदगी काफी चुनौतीपूर्ण

BioBubbles life very challenging: Warner
IPL 2020: वार्नर ने कहा- बायो बबल की जिंदगी काफी चुनौतीपूर्ण
IPL 2020: वार्नर ने कहा- बायो बबल की जिंदगी काफी चुनौतीपूर्ण
हाईलाइट
  • बायो बबल की जिंदगी काफी चुनौतीपूर्ण : वार्नर

डिजिटल डेस्क, दुबई। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में आईपीएल खेलने पहुंचे उन खिलाड़ियों में से एक हैं जो एक बायो बबल से दूसरे बायो बबल में आए हैं। वार्नर उस आस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा थे, जो इंग्लैंड मे तीन मैचों की वनडे और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज खेली थी।

वार्नर ने रविवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा, बबल में रहना काफी चुनौतीपूर्ण है। इन पाबंदियों के समय परिवार न होना काफी मुश्किल है। कोविड-19 के कारण हमें यह मुश्किल समय देखना पड़ रहा है। बीसीसीआई और आयोजकों ने इसे आयोजित कराने के लिए शानदार काम किया है।

उन्होंने कहा, जाहिर सी बात है कि अगले कुछ महीने काफी चुनौतीपूर्ण रहे हैं। आस्ट्रेलिया में हम बाहर जा सकते हैं, गोल्फ खेल सकते हैं और कार भी चला सकते हैं। उम्मीद है कि हम यहां कुछ रिक्रिएशनल चीजों के साथ कुछ कर सकें। लेकिन पहली बात यह है कि टूर्नामेंट शुरू हो रहा है। यह अंतर पैदा कर सकता है।

वार्नर ने हैदराबाद में अपने सलामी जोड़ीदार जॉनी बेयरस्टो के साथ खेलने पर कहा, उनके साथ खेलना शानदार रहता है। हम एक दूसरे को खेल को जानते हैं। मेरे और उनके बीच उसी तरह की समझ है जैसी मेरे और एरॉन फिंच के बीच है। हैदराबाद इस सीजन में अपना पहला मैच सोमवार को दुबई अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में सोमवार को खेलेगी।

Created On :   20 Sep 2020 3:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story