दैनिक भास्कर हिंदी: फुटबॉल: बोलोगना ने इब्राहिमोविक के साथ करार की खबरों का खंडन किया

June 16th, 2020

हाईलाइट

  • बोलोगना ने इब्राहिमोविक के साथ करार की खबरों का खंडन किया

डिजिटल डेस्क, मिलान। इटली की सेरी-ए लीग क्लब बोलोगना ने उन संभावनाओं से इनकार किया है, जिसमें कहा जा रहा है कि क्लब अब मिलान के खिलाड़ी ज्लाटान इब्राहिमोविक के साथ करार करने जा रही है। इब्राहिमोविक का मिलान के साथ जारी करार मौजूदा सीजन के बाद समाप्त हो जाएगा और इसके बाद वह किसी भी क्लब में जाने के लिए फ्री हो जाएंगे। ऐसा माना जा रहा है कि इब्राहिमोविक का बोलोगना के कोच सिनिजा मिहालोविक के साथ करीबी दोस्ती है और इसलिए उनका बोलोगना क्लब में जाने की चर्चा जोरों पर है। जनवरी में इब्राहिमोविक का मिलान में जाने के बजाय बोलोगना में जाने की खबरें थी।

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, बोलोगना के खेल निदेशक रिकॉडरे बिगोल ने आरएआई रेडियो से कहा, मैं समझ सकता हूं कि मीडिया को ऐसी खबरें बनाने में आनंद आता है क्योंकि वह शीर्ष स्तर पर एक महत्वपूर्ण नाम है। लेकिन इब्राहिमोविक संभव नहीं हैं। उन्होंने कहा, हम ज्यादा संपर्क में नहीं हैं। उन्होंने मिहालोविक के साथ बातचीत की थी और तब उन्होंने एक निर्णय लिया था, लेकिन तब हमने स्थिति पर विचार नहीं किया था।

कोविड-19 महामारी के कारण मौजूदा सीजन को स्थगित किए जाने से पहले तक इब्राहिमोविक ने मिलान के लिए पिछले 10 मैचों में चार गोल किए थे। लेकिन उनकी टीम 26 मैचों में 36 अंकों के साथ अंकतालिका में सातवें नंबर पर है। इब्राहिमोविक ने पिछले महीने कहा था कि उन्हें पता नहीं है कि अगले सीजन में वह कहां खेलेंगे। लेकिन उन्होंने स्पष्ट कर दिया था कि मौजूदा करार के तहत मिलान के लिए खेलना उनके लिए सम्मान की बात है।

 

खबरें और भी हैं...