बोरुशिया डॉर्टमंड अपने ऐतिहासिक मैच के लिए तैयार : ब्रांट

Borussia Dortmund ready for their historic match: Brandt
बोरुशिया डॉर्टमंड अपने ऐतिहासिक मैच के लिए तैयार : ब्रांट
बोरुशिया डॉर्टमंड अपने ऐतिहासिक मैच के लिए तैयार : ब्रांट

डिजिटल डेस्क, म्यूनिख। जर्मन क्लब बोरुशिया डॉर्टमंड के मिडफील्डर जूलियन ब्रांट ने कहा है कि शनिवार को शाल्के के खिलाफ होने वाले मुकाबले को लेकर वह उस तरह के दबाव में नहीं होंगे जैसे कि सामान्य परिस्थितियों में होते हैं। कोरोनावायरस के कारण इंग्लैंड की प्रीमियर लीग, स्पेन की ला लीगा और इटली की सेरी-ए अब भी शुरू नहीं हो पाई है जबकि बुंदेसलीगा लीग यूरोप की पहली लीग बनने जा रही है जोकि कोरोनावायरस के बीच रविवार से शुरू होने जा रही है। लीग के मैच बिना दर्शकों के खेले जाएंगे।

ब्रांट ने लीग के वेबसाइट पर कहा, आपको यह कहना होगा कि यह फैन्स ही हैं जो इसे खास बनाते हैं। अगर आपने नोटिस किया हो तो देखा होगा कि मीडिया भी इस पर ध्यान लगाए हुआ है और इससे दबाव का माहौल बनता है। इस समय यह कोई बात नहीं है। मुझे लगता है कि फैन्स भी चाहते हैं कि मैच का परिणाम निकले।

24 वर्षीय डिफेंडर ने कहा, इसमें आप उस तरह का दबाव महसूस नहीं करेंगे जैसा कि आप सामान्य परिस्थितियों में करते हैं। शनिवार को हर कोई हमें देख रहा होगा। उन्होंने कहा, डॉर्टमंड के फैन्स हमें देखेंगे और शाल्के के फैन्स उन्हें। मैच का परिणाम महत्ववूर्ण होगा। हमारा मानना है कि अगर हम जीतते हैं तो हमारे लिए यह एक महत्वपूर्ण टोन सेट करेगा। लीग में अभी नौ गेम वीक बचे हैं और डॉर्टमंड इस समय दूसरे नंबर पर है।

 

Created On :   14 May 2020 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story