comScore

ब्राजील मूल के फुटबॉलर गौलार्ट चीन के लिए खेलने के इच्छुक

June 12th, 2020 11:32 IST
ब्राजील मूल के फुटबॉलर गौलार्ट चीन के लिए खेलने के इच्छुक

हाईलाइट

  • ब्राजील मूल के फुटबालर गौलार्ट चीन के लिए खेलने के इच्छुक

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। चाइनीज क्लब गुआंग्झो एवरग्रांडे के लिए खेलने वाले ब्राजील मूल के फॉरवर्ड रिकॉडरे गौलार्ट ने स्वभाविक रूप से चीनी नागरिक बनने के बाद चीन के लिए खेलने की इच्छा जताई है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, ब्राजील में जन्मे स्ट्राइकर गोलार्ट चीन में गाओ लाते नाम से जाने जाते हैं। मई में ब्राजील के क्लब पालमीरास के साथ अपने लोन करार को रद्द करने के बाद स्वभाविक प्रक्रिया को पूरा करने के लिए वह चीन लौट आए थे।

27 वर्षीय गौलार्ट ने गुरुवार को एक वीडियो संदेश में कहा, अब भी मुझे कुछ औपचारिकताएं पूरी करनी है। मैं चाइनीज टीम की सेवा करने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। मैं अपनी बारी का इंतजार कर रहा हूं। उन्होंने कहा, मैं इसे लेकर उत्साहित हूं, जोकि मैदान पर बहुत महत्वपूर्ण है। मुझे उम्मीद है कि मैं दूसरे खिलाड़ियों के साथ मिलकर टीम में कुछ सकारात्मकता ला सकता हूं।

गौलार्ट विदेशी मूल के चौथे खिलाड़ी बनेंगे, जोकि चीन की राष्ट्रीय टीम में खेलेंगे। उन्होंने कहा, मेरे जीवन में यह पहली बार होगा जब मेरी राष्ट्रीयता बदलेगी। चाइनीज बनने को लेकर मैं बहुत खुश हूं। यहां लोग काफी अच्छे दोस्त हैं और वे मेरी देखभाल करते हैं।

कमेंट करें
7Nzcy