comScore

गोलकीपर हर्ट के साथ अपने करार को आगे नहीं बढ़ाएगा बर्नले

June 22nd, 2020 09:56 IST
गोलकीपर हर्ट के साथ अपने करार को आगे नहीं बढ़ाएगा बर्नले

हाईलाइट

  • गोलकीपर हर्ट के साथ अपने करार को आगे नहीं बढ़ाएगा बर्नले

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब बर्नले अपने गोलकीपर जोए हर्ट के साथ जारी करार को आगे नहीं बढ़ाएगा। इंग्लैंड के पूूर्व गोलकीपर हर्ट का बर्नले के साथ जारी करार इस महीने के बाद समाप्त हो जाएगा। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, 33 वर्षीय हर्ट 2018 में मैनचेस्टर सिटी को छोड़कर बर्नले क्लब से जुड़े थे। हाल के समय में वह फस्र्ट टीम में जगह बनाने में विफल रहे हैं।

मैनचेस्टर सिटी के पूर्व गोलकीपर हर्ट ने हाल में कहा था कि नंबर-1 गोलकीपर होने के बावजूद नए कोच पेप गुआर्डियोला द्वारा उन्हें टीम से बाहर करने का मामला उनके करियर का सबसे खराब दौर था। गुआर्डियोला ने बार्सिलोना के गोलकीपर क्लॉडियो ब्रेवो को अपनी टीम में शामिल किया था, जिससे हर्ट कोच के लिए दूसरे विकल्प बन गए थे।

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, हर्ट ने फुटबॉल, प्रिंस विलियम और हमारे मानसिक स्वास्थ्य शो में कहा था, यह दयनीय लगेगा लेकिन यह सच है। यह सबकुछ तब हुआ जब मैनचेस्टर सिटी में नए कोच आए थे, जो दुनिया में सबसे महत्वपूर्ण कोच हैं। उन्होंने कहा था, वह मेरे जैसे को जरूरी नहीं समझते। उनके पास एक निश्चित पहलू था। उन्हें नहीं लगता था कि मैं ऊपर था, और यह मेरे लिए एक टीम से बाहर होने की तरह था। निश्चित रूप से, यह मेरे फुटबाल करियर का सबसे खराब दौर था।

कमेंट करें
aq9MX