क्रिकेट: लैंगर ने कहा- आस्ट्रेलियाई क्रिकेट में बदलाव करने का मौका

Chance to make changes in Australian cricket: Langer
क्रिकेट: लैंगर ने कहा- आस्ट्रेलियाई क्रिकेट में बदलाव करने का मौका
क्रिकेट: लैंगर ने कहा- आस्ट्रेलियाई क्रिकेट में बदलाव करने का मौका

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। आस्ट्रेलियाई टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर का मानना है कि कोविड-19 के कारण जो ब्रेक मिला है, उसका इस्तेमाल आस्ट्रेलियाई क्रिकेट में कुछ चीजें बदलने के लिए किया जा सकता है। कोरोनावायरस के कारण कई टूर्नामेंट्स और सीरीज रद्द कर दी गई हैं और इसी साल के अंत में होने वाला टी-20 विश्व कप का भविष्य भी अधर में लटका पड़ा है।

लैंगर ने कहा कि एक समय हुआ करता था जब आस्ट्रेलिया की क्लब क्रिकेट काफी मजबूत हुआ करता था और इसे भविष्य के सितारों का मंच कहा जाता था। लैंगर ने कहा कि यह समय है जब वापस वहां जाना चाहिए और जरूरी सुधार करने चाहिए।

फॉक्स स्पोर्ट्स डॉट कॉम ने लैंगर के हवाले से लिखा, यह ज्यादा पुरानी बात नहीं है कि जब हमें अपने क्लब क्रिकेट पर गर्व हुआ करता था जो हमारे राज्य घरेलू क्रिकेट को खिलाड़ी देता था और वह आस्ट्रेलिया के लिए बेहतरीन खिलाड़ी निकालते थे।

उन्होंने कहा, मैं इसे एक बेहतरीन मौके के तौर पर देखता हूं। मैं इसे पुराने ढर्रे पर पहुंचते हुए देखता हूं। ज्यादा से ज्यादा जोर क्लब क्रिकेट पर, राज्य क्रिकेट पर देना चाहिए, ताकि आस्ट्रेलिया में बेहतरीन से बेहतरीन खिलाड़ी निकलें। अगले पांच साल के लिए यह मेरा विजन है।

 

Created On :   3 May 2020 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story