छेत्री ने प्रशंसक को दिलवाया नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन

Chhetri got fans Netflix subscription
छेत्री ने प्रशंसक को दिलवाया नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन
छेत्री ने प्रशंसक को दिलवाया नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के फुटबॉल खिलाड़ी सुनील छेत्री के एक प्रशंसक ने ट्विटर पर उनसे नेटफ्लिक्स का आईडी और पासवर्ड मांगा था और छेत्री ने उन्हें एक कदम आगे बढ़ते हुए अपने प्रशंसक को नेटफिलिक्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिलवाया है और साथ ही अपने हस्ताक्षर वाली जर्सी भेजने का फैसला किया है।

ट्विटर पर छेत्री ने फेसबुक पर आए एक मैसेज का स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए लिखा है, जर्सी नहीं, फोटो पर ऑटोग्राफ नहीं, पोस्ट पर रिप्लाई नहीं। पड़ोसी को बधाई देते हुए वीडियो नहीं। बेटे का पालतू कुत्ता नहीं। यहां कोई है जिसकी प्राथमिकता काफी सीधी हैं और मुझे लगता है कि उनकी ख्वाहिश को पूरा करने के बारे में सोचना चाहिए।

छेत्री को फेसबुक पर जो मैसेज आया था उसमें लिखा था, छेत्री भाई, मुझे अपना नेटफ्लिक्स का आईडी पासवर्ड दीजिए। लॉकडाउन के बाद बदल लेना। नेटफ्लिक्स भारत के ट्विटर ने इस पर लिखा, हम इसमें शामिल हैं, साथ ही क्या हमें आपके ऑटोग्राफ की फोटो भी मिल सकती है।

छेत्री ने फिर अपने प्रशंसक के लिए दो महीने के फ्री सब्सक्रिप्शन के बारे में बात की। छेत्री ने लिखा, एक सही भावना में इस बच्चे को आपकी तरफ से दो महीने का सब्सक्रिप्शन देना कैसा रहेगा और साथ ही मैं अपने हस्ताक्षर वाली शर्ट और फोटो भी भेजूंगा।

इसके जबाव में नेटफ्लिक्स ने लिखा, कैसा रहेगा कि हम उन्हें जर्सी और सब्सक्रिप्शन कार्ड भेजें। छेत्री ने लिखा, यह अच्छी बात है। अब जबकि हमने यह बात तय कर ली है तो उस बच्चे के लिए सबस्क्रिप्शन, शर्ट और आपके लिए शर्ट।

 

Created On :   3 May 2020 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story