comScore

छेत्री ने प्रशंसक को दिलवाया नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन

May 04th, 2020 10:09 IST
छेत्री ने प्रशंसक को दिलवाया नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन

हाईलाइट

  • छेत्री ने प्रशंसक को दिलवाया नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के फुटबॉल खिलाड़ी सुनील छेत्री के एक प्रशंसक ने ट्विटर पर उनसे नेटफ्लिक्स का आईडी और पासवर्ड मांगा था और छेत्री ने उन्हें एक कदम आगे बढ़ते हुए अपने प्रशंसक को नेटफिलिक्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिलवाया है और साथ ही अपने हस्ताक्षर वाली जर्सी भेजने का फैसला किया है।

ट्विटर पर छेत्री ने फेसबुक पर आए एक मैसेज का स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए लिखा है, जर्सी नहीं, फोटो पर ऑटोग्राफ नहीं, पोस्ट पर रिप्लाई नहीं। पड़ोसी को बधाई देते हुए वीडियो नहीं। बेटे का पालतू कुत्ता नहीं। यहां कोई है जिसकी प्राथमिकता काफी सीधी हैं और मुझे लगता है कि उनकी ख्वाहिश को पूरा करने के बारे में सोचना चाहिए।

छेत्री को फेसबुक पर जो मैसेज आया था उसमें लिखा था, छेत्री भाई, मुझे अपना नेटफ्लिक्स का आईडी पासवर्ड दीजिए। लॉकडाउन के बाद बदल लेना। नेटफ्लिक्स भारत के ट्विटर ने इस पर लिखा, हम इसमें शामिल हैं, साथ ही क्या हमें आपके ऑटोग्राफ की फोटो भी मिल सकती है।

छेत्री ने फिर अपने प्रशंसक के लिए दो महीने के फ्री सब्सक्रिप्शन के बारे में बात की। छेत्री ने लिखा, एक सही भावना में इस बच्चे को आपकी तरफ से दो महीने का सब्सक्रिप्शन देना कैसा रहेगा और साथ ही मैं अपने हस्ताक्षर वाली शर्ट और फोटो भी भेजूंगा।

इसके जबाव में नेटफ्लिक्स ने लिखा, कैसा रहेगा कि हम उन्हें जर्सी और सब्सक्रिप्शन कार्ड भेजें। छेत्री ने लिखा, यह अच्छी बात है। अब जबकि हमने यह बात तय कर ली है तो उस बच्चे के लिए सबस्क्रिप्शन, शर्ट और आपके लिए शर्ट।

कमेंट करें
EHzuD
NEXT STORY

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक का काउंटडाउन शुरु हो चुका हैं। 23 जुलाई से शुरु होने जा रहे एथलेटिक्स त्यौहार में भारतीय दल इस बार 120 खिलाड़ियों के साथ 18 खेलों में दावेदारी पेश करेगा। बता दें 81 खिलाड़ियों के लिए यह पहला ओलंपिक होगा। 120 सदस्यों के इस दल में मात्र दो ही खिलाड़ी ओलंपिक पदक विजेता हैं। पी.वी सिंधू ने 2016 रियो ओलंपिक में सिल्वर तो वहीं मैराकॉम ने 2012 लंदन ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था।

भारत पहली बार फेंनसिग में चुनौता पेश करेगा। चेन्नई की भवानी देवी पदक की दावेदारी पेश करेंगी। भारत 20 साल के बाद घुड़सवारी में वापसी कर रहा है, बेंगलुरु के फवाद मिर्जा तीसरे ऐसे घुड़सवार हैं जो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। 

olympic

युवा कंधो पर दारोमदार

टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने जा रहे भारतीय दल में अधिकतर खिलाड़ी युवा हैं। 120 खिलाड़ियों में से 103 खिलाड़ी 30 से भी कम आयु के हैं। मात्र 17 खिलाड़ी ही 30 से ज्यादा उम्र के होंगे। 

भारतीय दल में 18-25 के बीच 55, 26-30 के बीच 48, 31-35 के बीच 10 तो वहीं 35+ उम्र के 7 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे युवा 18 साल के दिव्यांश सिंह पंवार हैं, जो शूटिंग में चुनौता पेश करेंगे, तो वहीं सबसे उम्रदराज 45 साल के मेराज अहमद खान होंगे जो शूटिंग में ही पदक के लिए भी दावेदार हैं।