छेत्री सर्वश्रेष्ठ हैं और हर दिन सर्वश्रेष्ठ होना चाहते हैं : सहल

Chhetri is the best and wants to be the best every day: Sahal
छेत्री सर्वश्रेष्ठ हैं और हर दिन सर्वश्रेष्ठ होना चाहते हैं : सहल
छेत्री सर्वश्रेष्ठ हैं और हर दिन सर्वश्रेष्ठ होना चाहते हैं : सहल
हाईलाइट
  • छेत्री सर्वश्रेष्ठ हैं और हर दिन सर्वश्रेष्ठ होना चाहते हैं : सहल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत के फुटबॉल खिलाड़ी सहल अब्दुल समद ने अपने कप्तान सुनील छेत्री की तारीफ की है और उन्हें इस समय भारत का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बताया है। सहल ने साथ ही कहा है कि छेत्री हर दिन सर्वश्रेष्ठ बनना चाहते हैं। सहल ने एआईएफएफ टीवी पर बुधवार को बात करते हुए कहा, अगर मुझे उनके बारे में एक चीज चुननी है तो मैं छेत्री भाई की सकारात्मक मानसिकता को चुनूंगा। यह एक चीज हैं जिसे मैं अपनाना चाहता हूं। हर कोई जानता है कि वह भारत में सर्वश्रेष्ठ हैं, लेकिन फिर भी वह हर दिन सर्वश्रेष्ठ होना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, उस दिन से मैं समझा की वह किस तरह के इंसान हैं। इसके बाद जब मैं अंतिम-11 में चुना गया, तब हम दोनों साथ खेले, वहां से मुझे उनसे अनुभव मिला। वह युवा खिलाड़ियों को हमेशा सलाह देने के लिए तैयार रहते हैं। यह उनके बारे में सबसे अच्छी बात है।

23 साल का यह मिडफील्डर 2018-19 में देश का उभरता हुआ खिलाड़ी चुना गया था। उन्होंने किंग्स कप-2019 में सीनियर टीम के साथ खेला था और तब से वह टीम की मिडफील्ड के अहम सदस्य बन गए हैं। उन्होंने कहा, छेत्री भाई, हमेशा युवा खिलाड़ियों के साथ बैठते हैं। एक बार मुझे याद है कि उन्होंने मुझे, अनिरुद्ध थापा, अमरजीत सिंह, कमलजीत सिंह को रोका था और हमें सलाह दी थी कि एक पेशेवर खिलाड़ी कैसे बनें। किसी और ने मुझे इतनी साफगोई से इस चीज के बारे में नहीं बताया था।

Created On :   24 Sep 2020 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story