सिटी मिडफील्डर डी ब्रूयन को 2 सप्ताह में ट्रेनिंग शुरू होने की उम्मीद

City midfielder de Bruyn hopes to begin training in 2 weeks
सिटी मिडफील्डर डी ब्रूयन को 2 सप्ताह में ट्रेनिंग शुरू होने की उम्मीद
सिटी मिडफील्डर डी ब्रूयन को 2 सप्ताह में ट्रेनिंग शुरू होने की उम्मीद

ब्रसेल्स, 3 मई (आईएएनएस)। बेल्जियम और मैनचेस्टर सिटी के स्टार मिडफील्डर केविन डी ब्रूयन का मानना है कि उनका क्लब दो सप्ताह के अंदर फिर से ट्रेनिंग शुरू कर सकता है। डी ब्रूयन ने बेल्जियम समाचार पत्र से कहा, मुझे लगता है कि हम दो सप्ताह के अंदर फिर से प्रशिक्षित करने में सक्षम हो सकते हैं।

28 वर्षीय मिडफील्डर ने कहा, सरकार लोगों को कुछ देने के लिए जल्द से जल्द फुटबाल को फिर से शुरू करना चाहती है। मुझे लगता है कि सबकुछ बिना दर्शकों के समाप्त हो जाएगा। यह हर किसी को पसंद नहीं है, लेकिन इससे सीजन की समाप्ति हो जाएगी। प्रीमियर लीग में वित्तीय पहलू भी बहुत महत्वपूर्ण है और अगर सीजन समाप्त नहीं हुआ है तो इससे गंभीर समस्याएं पैदा होगा।

मैनचेस्टर सिटी और अर्जेटीना के फुटबाल खिलाड़ी सर्जियो एग्युरो ने इससे पहले कहा था कि खिलाड़ी कोरोनावायरस महामारी के कारण मैदान पर वापसी करने से डरे हुए हैं। सीजन पूरा करने के लिए इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) की शुरुआत आठ जून से हो सकती है।

ब्रूयन ने कहा, मुझे नहीं लगता है कि वे वास्तव में डरते हैं, लेकिन उनका परिवार, कई लोगों के लिए यह समस्या है। एक बार खेल जब दोबारा से शुरू होता है तो हर किसी की जांच की जाएगी।

 

Created On :   3 May 2020 12:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story