कोलिन्स ने कॉर्नेट को पछाड़ा, चौथे दौर में सबलेंका का करेंगी सामना

Collins beats Cornet, to face Sabalenka in fourth round in US Open
कोलिन्स ने कॉर्नेट को पछाड़ा, चौथे दौर में सबलेंका का करेंगी सामना
यूएस ओपन कोलिन्स ने कॉर्नेट को पछाड़ा, चौथे दौर में सबलेंका का करेंगी सामना
हाईलाइट
  • सबालेंका ने सभी तीन पूर्व मैच जीते हैं

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। डेनियल कॉलिन्स ने यहां आर्थर ऐश स्टेडियम में एलिज कॉर्नेट को 6-4, 7-6 (9) से हराकर यूएस ओपन 2022 के चौथे राउंड में जगह बनाई।

19वीं वरीयता प्राप्त कॉलिन्स ने अपने करियर में पहली बार यूएस ओपन के चौथे दौर में प्रवेश किया है और अब क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने के लिए उनका सामना छठी वरीय आर्यना सबालेंका से होगा।

28 वर्षीय कॉलिन्स 16वें राउंड में अमेरिकी महिलाओं की चौकड़ी का हिस्सा रहीं, जो नंबर 8 सीड जेसिका पेगुला, नंबर 12 सीड कोको गॉफ और नंबर 29 सीड एलिसन रिस्के-अमृतराज के साथ शामिल हो रही हैं। कॉलिन्स ने नाओमी ओसाका, क्रिस्टीना बुक्सा और कॉर्नेट पर जीत के साथ दूसरे सप्ताह में प्रवेश किया।

अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो मैं अपने जीवन का सबसे अच्छा समय बिता रही हूं। यह सपने के सच होने जैसा है।

कॉलिन्स ने शुरूआती सेट के पांचवें गेम में कॉर्नेट की सर्विस तोड़ दी । भारी दबाव बनाते हुए, उन्होंने पहले आठ गेम में 20 विनर्स लगाए।

दूसरे सेट में दोनों खिलाड़ियों ने अपनी -अपनी सर्विस का ध्यान रखा। शुरूआती सेट में केवल एक सर्विस ब्रेक हुआ लेकिन दूसरे सेट में कोई भी महिला एक भी ब्रेक प्वाइंट नहीं बना पाई।

कोलिन्स अगले दौर में एक भी मैच ना हारने वाली प्रतिद्वंद्वी का सामना करेगी। सबालेंका ने सभी तीन पूर्व मैच जीते हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Sep 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story