comScore

कोपा डेल रे : रियल मेड्रिड क्वार्टर फाइनल में पहुंचा

January 30th, 2020 13:57 IST
कोपा डेल रे : रियल मेड्रिड क्वार्टर फाइनल में पहुंचा

हाईलाइट

  • कोपा डेल रे : रियल मेड्रिड क्वार्टर फाइनल में पहुंचा

मेड्रिड, 30 जनवरी (आईएएनएस)। स्पेन के दिग्गज क्लब रियल मेड्रिड ने यहां सेकेंड डिवीजन क्लब जारागोजा को 4-0 से हराकर कोपा डेल रे के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया। कोच जेनेदिन जिदान की देखरेख में अपने बेहतरीन खिलाड़ियों के साथ उतरी रियल मेड्रिड ने मैच में आक्रामक शुरुआत की और छठे मिनट में ही राफेन वारेन के गोल की मदद से 1-0 की बढ़त बना ली।

इसके बाद 32वें मिनट में लुकास वेक्वेज ने एक गोल दागकर रियल मेड्रिड की बढ़त को दोगुना कर दिया। मेजबान टीम ने विनिसियस जूनियर के 72वें और करीम बेंजमा के 79वें मिनट में किए गए गोल की मदद से एकतरफा अंदाज में 4-0 से मैच अपने नाम कर लिया।

कोपा डेल रे के एक अन्य मैच में रियल सोसियादाद ने ओसासुन को 3-1 से हराकर अंतिम-8 में अपनी जगह पक्की कर ली। विजेता टीम के लिए एलेक्जेंडर इसाक ने 33वें और 69वें मिनट में जबकि मार्टिन ने 61वें मिनट में गोल किया। ओसासुन के लिए मार्क काडरेना ने 36वें मिनट में एकमात्र गोल किया।

अन्य मुकाबलों में विलारियल ने रायो वालेकानो को 2-0 से जबकि मौजूदा चैंपियन वालेंसिया ने थर्ड डिवीजन क्लब कल्चरल लिओनेसा को पेनाल्टी शूटआउट में मात दी। वहीं, एटलेटिक क्लब बिल्बाओ ने सेकेंड डिवीजन टेनेरिफ को पेनाल्टी शूटआउट में हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

कमेंट करें
WL6zB