दैनिक भास्कर हिंदी: कोरोनावायरस: इंग्लिश फुटबॉल लीग में कोरोना के 17 मामले पॉजिटिव

June 1st, 2020

हाईलाइट

  • इंग्लिश फुटबाल लीग में कोरोना के 17 मामले पॉजिटिव

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लिश फुटबॉल लीग (ईएफएल) के हालिया कोरोनावायरस टेस्ट में 17 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ईएफएल ने रविवार को इसकी जानकारी दी। ईएफएल ने कहा कि चैंपियनशिप में आठ क्लबों के 10 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि लीग-2 में तीन क्लबों के सात लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ईएफएल ने अपनी वेबसाइट पर एक आधिकारिक बयान में कहा, कोविड-19 टेस्ट के हालिया राउंड के बाद, ईएफएल इस बात की पुष्टि कर सकता है कि 28 और 29 मई को 24 क्लबों के 1058 खिलाड़ियों और स्टाफ की कोविड-19 टेस्ट की गई है, जिसमें से आठ क्लबों के 10 रिपोर्ट पॉजिटिव आए हैं।

ईपीएल ने कहा, पॉजिटिव पाए जाने वाले खिलाड़ियों और क्लब के स्टाफ को अब सात दिनों के लिए आइसोलेशन में रहने को कहा गया है। अब केवल उन्हीं खिलाड़ियों को मैदान पर अभ्यास करने की अनुमति दी जाएगी, जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। लीग ने कहा, कोविड-19 टेस्ट की शुरूआती राउंड के बाद ईएफएल इस बात की पुष्टि कर सकता है कि 28 और 29 मई को चार लीगों के 135 खिलाड़ियों और स्टाफ की -19 टेस्ट की गई है, जिसमें से तीन क्लबों के सात रिपोर्ट पॉजिटिव आए हैं।

स्काई स्पोटर्स की रिपोर्ट के अनुसार, प्रीस्टन क्लब ने पुष्टि की है कि उसका एक खिलाड़ी जयडेन स्टॉकली, उन पॉजिटिव खिलाड़ियों में हैं, जिनके अंदर यह लक्षण पाए गए हैं। खिलाड़ी ने कहा है कि वह ठीक हैं। स्टॉकली ने कहा, वास्तव में मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। मेरे अंदर किसी भी तरह के लक्षण नहीं है। मैं अच्छा महसूस करता हूं। मैं चाहता हूं कि हर कोई अपनी देखभाल करें। ईएफएल लीग के अगले महीने से शुरू होने की उम्मीद है।