सांतोस क्लब से अलग हुए कोस्टा रिका के मिडफील्डर रुइज

Costa Rica midfielder Ruiz separates from Santos club
सांतोस क्लब से अलग हुए कोस्टा रिका के मिडफील्डर रुइज
सांतोस क्लब से अलग हुए कोस्टा रिका के मिडफील्डर रुइज
हाईलाइट
  • सांतोस क्लब से अलग हुए कोस्टा रिका के मिडफील्डर रुइज

डिजिटल डेस्क, रियो डी जनेरियो। कोस्टा रिका के अंतर्राष्ट्रीय मिडफील्डर ब्रायन रुइज 14 मैचों के बाद ही इटालियन क्लब सांतोस क्लब से अलग हो गए हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, रुइज का सांतोस के साथ जारी करार दिसंबर में समाप्त होने वाला था। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह जल्द ही एक नए क्लब के साथ होंगे। उन्होंने अपना अंतर्राष्ट्रीय करियर जारी रखने का फैसला किया है।

34 वर्षीय रुइज ने एक बयान में कहा, मेरा उद्देश्य जुलाई 2018 में सैंटोस पहुंचने और एक टीम के रूप में लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए अधिकतम योगदान देना था। हालांकि, दुर्भाग्य से मेरे पास ऐसा करने का अवसर या समर्थन नहीं था। रुइज, 2018 विश्व कप के बाद स्पोटिर्ंग लिस्बन से सांतोस क्लब से जुड़े थे। हालांकि क्लब से जुड़ने के तीन महीने बाद ही वह टीम से बाहर कर दिए गए थे और उसके बाद से ही वह बाहर हैं।

उन्होंने कहा, मैंने क्लब को छोड़ने का फैसला (भुगतान नहीं करने) और मेरे नैतिक नुकसान के आधार पर पर लिया है। कई बार क्लब के प्रशासन द्वारा विभिन्न अवसरों पर सार्वजनिक रूप से मेरे बारे में बात की गई, जोकि मेरे पेशेवर करियर पर सवाल उठाता है। रुइज ने कोस्टा रिका के लिए अब तक 125 मैच खेले हैं।

 

Created On :   14 July 2020 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story