दैनिक भास्कर हिंदी: क्रिस्टियानो रोनाल्डो आधुनिक एथलीट हैं : पेले

July 30th, 2020

हाईलाइट

  • क्रिस्टियानो रोनाल्डो आधुनिक एथलीट हैं : पेले

रोम, 29 जुलाई (आईएएनएस)। ब्राजील के महान फुटबाल खिलाड़ी पेले ने लगातार नौवां सेरी-ए लीग खिताब जीतने पर इटालियन क्लब जुवेंतस को बधाई दी है। उन्होंने साथ ही जुवेंतस के स्टार फुटबालर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को आधुनिक एथलीट बताया है।

35 वर्षीय रोनाल्डो इस सीजन में 32 मैचों में 31 गोलों के साथ जुवेंतस के टॉप स्कोरर रहे हैं।

पेले ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, क्रिस्टियानो आधुनिक एथलीट है, जो सभी को दिखाता है कि सफलता हमेशा उन लोगों को मिलती है जो इसके प्रति समर्पित हैं और जो उससे प्यार करते हैं। इसके अलावा, मैं अपने साथी ब्राजीलियाई डगलस कोस्टा को भी बधाई देना चाहूंगा। जुवेंतस की सेरी-ए लीग में खिताबी जीत शानदार है।

रोनाल्डो ने अपना सेरी-ए में मिली खिताबी जीत को कोरोना वायरस महामारी से बुरी तरह से पीड़ित लोगों को समर्पित किया।

जुवेंतस ने अपना शानदार अभियान जारी रखते हुए सेम्पडोरिया को 2-0 से हराकर लगातार नौवां सेरी-ए लीग खिताब जीता है। रविवार शाम को एलियांज स्टेडियम में खेले गए इस मैच में जुवेंतस के लिए रोनाल्डो ने 52वें मिनट और फेडेरिको बर्नार्डेस्की ने 67वें मिनट में गोल किया।

रोनाल्डो ने इटली में लगातार दो खिताब जीतने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था, इटली के चैंपियन! लगातार दूसरी चैंपियनशिप जीतने की खुशी। इस महान और शानदार क्लब के साथ इतिहास रचने का काम जारी।

रोनाल्डो ने कहा था, यह खिताब सभी जुवेंतस प्रशंसकों को समर्पित है, विशेष कर उन लोगों के लिए जो इस महामारी से पीड़ित हैं और जिन्होंने दुनिया को पलटकर हमने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है।

- -आईएएनएस