IPL-13: मुंबई इंडियंस के लिए लय में लौटे डी कॉक

D Cock returned to rhythm for Mumbai
IPL-13: मुंबई इंडियंस के लिए लय में लौटे डी कॉक
IPL-13: मुंबई इंडियंस के लिए लय में लौटे डी कॉक
हाईलाइट
  • मुंबई के लिए लय में लौटे डी कॉक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज क्विंटी डी कॉक ने आईपीएल-13 के पिछले कुछ मैचों से बल्ले कमाल करना शुरू कर दिया है। डी कॉक की शानदार बल्लेबाजी के दम पर ही मुंबई ने पिछले पांच मैचों में से चार में जीत दर्ज की है और डी कॉक ने इन चार मैचों में से तीन में अर्धशतक जमाए हैं। उन्होंने शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 78 रनों की नाबाद पारी खेली और टीम को आठ विकेट से दिलाने में सफल रहे। अपनी इस पारी के दम पर वह लगातार दूसरी बार मैन आफ द मैच चुने गए।

डी कॉक ने मैच के बाद कहा, मैं ऐसे ही खेलना पसंद करता हूं और यह अच्छा है कि मैं ऐसा कर पाता हूं। मुझे पता है कि मुझे अपना संतुलन बनाए रखने की जरूरत है और मैं क्रॉस बैट से शॉट खेलने के बारे में ज्यादा नहीं सोचता हूं। मेरे लिए गेंद की लाइन में रहना महत्वपूर्ण हैं। मुंबई के कोच महेला जयवर्धने ने भी रोहित शर्मा और डी कॉक की सलामी जोड़ी की जमकर तारीफ की।

जयवर्धने ने कहा, यह (रोहित-डी कॉक की जोड़ी) में निरंतरता है और दोनों ही काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं। रोहित ने डी कॉक के साथ बल्लेबाजी को लेकर कहा, मैं उनके (डी कॉक) के साथ बल्लेबाजी का आनंद लेता हूं। मैं भी उसी तरह से बल्लेबाजी करना चाहता हूं, जिस तरह से वो करते हैं। हम अच्छी स्थिति में हैं।

 

Created On :   17 Oct 2020 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story