डेविड डी गिआ विश्व में सर्वश्रेष्ठ गोलकीपर : सोक्सजाएर

David de Guia the best goalkeeper in the world: Soxjaer
डेविड डी गिआ विश्व में सर्वश्रेष्ठ गोलकीपर : सोक्सजाएर
डेविड डी गिआ विश्व में सर्वश्रेष्ठ गोलकीपर : सोक्सजाएर

डिजिटल डेस्क, मैनचेस्टर। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के कोच ओले गनर सोक्सजाएर ने टीम के गोलकीपर डेविड डी गिआ की तारीफ करते हुए उन्हें विश्व का सर्वश्रेष्ठ गोलकीपर बताया है। टोटेनहम हॉटस्पर के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ में गिआ ने शानदार प्रदर्शन किया था। गोलकीपर के रूप में उन्होंने पिछले सात मैचों में केवल दो ही गोल खाए हैं। मैनचेस्टर युनाइटेड को अपना अगला मैच बुधवार को शेफील्ड युनाइटेड के खिलाफ खेलना है।

कोच सोक्सजाएर ने मैच की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, डेविड विश्व में सर्वश्रेष्ठ गेालकीपर है। उन्होंने पिछले सात मैचों में हमारे लिए केवल दो ही गोल खाया है। इससे पहले, हम मैनचेस्टर सिटी, चेल्सी, टॉटेनहम हॉटस्पर और एवर्टन के खिलाफ भी खेले हैं। सात मैचों में दो गोल।

उन्होंने कहा, वह गोल नहीं खाने के पीछे भागते हैं। दो गोल?। एवर्टन के खिलाफ एक और एक यह। हो सकता है कि वे इसे बचा नहीं सकते। उन्होंने शानदार बचाव किए और हमारे लिए मैच जीते। मेरा अब भी मानना है कि वह विश्व के सर्वश्रेष्ठ गोलकीपर हैं। आप बार बार देखते हैं कि वह गलती नहीं करते हैं। कोच ने कहा, मैं उनके काम से वास्तव में बहुत खुश हूं। ट्रेनिंग में वह नियमित रूप से कड़ी मेहनत कर रहे है और मैं उनके प्रदर्शन से खुश हूं।

 

Created On :   23 Jun 2020 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story