IPL-2020: धोनी ने अगले साल भी IPL में खेलने की पुष्टि की

Dhoni confirmed to play in IPL next year too
IPL-2020: धोनी ने अगले साल भी IPL में खेलने की पुष्टि की
IPL-2020: धोनी ने अगले साल भी IPL में खेलने की पुष्टि की
हाईलाइट
  • धोनी ने अगले साल भी आईपीएल में खेलने की पुष्टि की

डिजिटल डेस्क, अबू धाबी। पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने साफ कर दिया है कि फिलहाल वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से संन्यास नहीं लेंगे और अगले साल भी इस लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे। आइपीएल-13 में अपना आखिरी मैच खेल रहे धोनी से किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले जा रहे मैच में टॉस के दौरान जब कमेंटेटर डैनी मॉरिसन ने पूछा कि क्या चेन्नई के लिए आपका ये आखिरी आईपीएल मैच है? तो धोनी ने इस सवाल के जवाब में कहा, नहीं, बिल्कुल नहीं।

धोनी के इस जवाब से साफ हो गया है कि वह आईपीएल 2021 में भी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते रहेंगे। धोनी पहले सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने भी इस साल अगस्त में कहा था कि धोनी 2021 और 2022 में भी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल में खेलेंगे। धोनी ने इस साल 15 अगस्त को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी थी और ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि इस बार का आईपीएल, चेन्नई सुपर किंग्स के साथ धोनी का आखिरी आईपीएल होगा।

तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स पहली बार आईपीएल के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई है। धोनी 2010, 2011 और 2018 में चेन्नई को आईपीएल खिताब दिला चुके हैं। इसके अलावा उनकी कप्तानी में टीम चार बार उपविजेता भी रही है। धोनी आईपीएल में 200 या उससे ज्यादा मैच खेलने वाले पहले खिलाड़ी हैं।

Created On :   1 Nov 2020 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story