फिर से दर्शकों के सामने खेलने को लेकर उत्साहित हूं : कोहली

Excited to play in front of audience again: Kohli
फिर से दर्शकों के सामने खेलने को लेकर उत्साहित हूं : कोहली
फिर से दर्शकों के सामने खेलने को लेकर उत्साहित हूं : कोहली
हाईलाइट
  • फिर से दर्शकों के सामने खेलने को लेकर उत्साहित हूं : कोहली

डिजिटल डेस्क, सिडनी। भारतीय कप्तान विराट कोहली और आस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैचों में फिर से दर्शकों की वापसी पर खुशी जाहिर की है। दोनों टीमें शुक्रवार को यहां सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर पहले वनडे में मैदान पर उतरेगी, जोकि दर्शकों की मौजूदगी में खेला जाएगा। मार्च के बाद से पहली बार पुरुषों के क्रिकेट मैच में स्टेडियम में दर्शक होंगे।

कोहली ने पहले वनडे की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, यह एक शानदार मौका है। हर कोई दर्शकों के सामने खेलने को लेकर उत्साहित है, जिसे हम काफी समय से मिस कर रहे थे। लेकिन हमें भी पता था कि हम मैदान पर वापसी करेंगे। आस्ट्रेलिया जैसी जगहों पर दर्शकों के सामने खेलने से आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। उन्होंने कहा, दर्शकों के बिना, यह एक अलग अनुभव था। लेकिन अब दर्शकों के सामने खेलने को दोहराया नहीं जा सकता है। खेल प्रेमियों के रूप में कुछ ऐसा है जिसके लिए हम हमेशा तत्पर रहते हैं।

सिडनी में पहले दो मैचों में स्टेडियम की क्षमता का 50 फीसदी हिस्सा दर्शकों से भरो होगा। वहीं, कैनबरा में होने वाले तीसरे वनडे में 60 फीसदी दर्शक होंगे। फिंच ने कहा कि उनकी टीम भी दोबारा से दर्शकों के सामने खेलने को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, पिछली बार हम काफी समय पहले आस्ट्रेलिया में दर्शकों के सामने खेले थे। अब फिर से ऐसा होना अपने आप में बड़ी बात है। हम वास्तव में उत्साहित हैं। हम जानते हैं कि यह कितना शानदार माहौल होगा।

 

Created On :   26 Nov 2020 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story