दैनिक भास्कर हिंदी: चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई करने में विफल रहना निराशाजनक होगा : रोडजर्स

July 27th, 2020

हाईलाइट

  • चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई करने में विफल रहना निराशाजनक होगा : रोडजर्स

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) की टीम लिसेस्टर सिटी के कोच ब्रेंडन रोडजर्स ने कहा है कि टीम अगर चैंपियंस लीग में क्वालीफाई करने में विफल रहती है तो यह निराशाजनक होगा। उन्होंने साथ ही कहा कि इससे टीम को अगले सीजन के लिए प्रेरणा मिलेगी। लिसेस्टर सिटी के इस समय प्रीमियर लीग की अंकतालिका में मैनचेस्टर सिटी से एक अंक कम है और वह पांचवें स्थान पर है। टीम को चैंपियंस लीग में अपनी जगह पक्की करने के लिए केवल एक जीत की दरकार है। टीम को रविवार को मैनचेस्टर सिटी से भिड़ना है।

लिसेस्टी सिटी की टीम अगर ऐसा करती है तो वह 2016-17 सीजन के बाद दूसरी बार चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई करेगी। 2016-17 सीजन में टीम को क्वार्टर फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था। रोडजर्स ने मैच से पूर्व कहा, हमारे पास जो छह लक्ष्य थे-उनमें से दो घरेलू फाइनल में पहुंचाना था, एक सेमीफाइनल था, एक क्वार्टर फाइनल था, इसलिए हम उन सब में विफल रहे रहे। लेकिन अन्य लक्ष्यों में यूरोपीय फुटबाल में पहुंचना और अपने गोल स्कोरिंग में सुधार करना है।

उन्होंने कहा, अब हमारे पास एक मौका है..यह वास्तव में एक बैरियर-ब्रेकिंग गोल की तरह है, एक लक्ष्य जो हमें चैंपियंस लीग में जगह बनाना है। लिसेस्टर सिटी की टीम जनवरी में मैनचेस्टर युनाइटेड से 14 अंक आगे थी।