रियो डी जनेरियो में फैन्स को 10 जुलाई से स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति

Fans allowed entry into the stadium from July 10 in Rio de Janeiro
रियो डी जनेरियो में फैन्स को 10 जुलाई से स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति
रियो डी जनेरियो में फैन्स को 10 जुलाई से स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति

डिजिटल डेस्क, रियो डी जनेरियो। ब्राजील के रियो डी जनेरियो के मेयर मार्सेलो क्रिवेला के आदेश के बाद शहर में फुटबॉल फैन्स को 10 जुलाई से मैच देखने के लिए स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति दी जाएगी। आदेश के मुताबिक, स्टेडियमों की क्षमता एक तिहाई से ज्यादा नहीं होगी और प्रत्येक चार वर्ग मीटर के अंदर एक दर्शक होगा। इसके अलावा, क्लबों को सौनास, स्विमिंग पूल और हॉट टब को छोड़कर अपने सभी प्रशिक्षण सुविधाओं का उपयोग करने की अनुमति दी गई है।

रियो डी जनेरियो की राज्य प्रतियोगिता 18 जून से शुरू होगी। कोरोनावायरस महामारी के कारण करीब तीन महीने तक यह चैंपियनशिप स्थगित पड़ी हुई थी। इससे पहले, ब्राजील फुटबॉल परिसंघ (सीबीएफ) ने कहा था कि ब्राजील की सेरी-ए चैंपियनशिप अगस्त में शुरू होगी। लीग को अभी राज्य और स्वास्थ्य अधिकारियों से मंजूरी मिलना बाकी है।

सीबीएफ के अध्यक्ष और क्लब के प्रतिनिधियों ने देश की शीर्ष लीग को शुरू करने के लिए नौ अगस्त की अस्थाई तारीख तय की है। सेरी-ए की शुरुआत मई में होनी थी, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इसे रोक दिया गया था। सेरी-बी की शुरुआत आठ अगस्त से होनी है। एक बयान के अनुसार, गुरुवार रात सीबीएफ की ओर से आयोजित एक बैठक में यह फैसला लिया गया। बैठक में 40 क्लब ने भाग लिया था।

 

Created On :   28 Jun 2020 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story