फुटबाल : डॉर्टमंड ने वॉल्फ्सबर्ग को 2-0 से हराया

Football: Dortmund beat Wolfsburg 2–0
फुटबाल : डॉर्टमंड ने वॉल्फ्सबर्ग को 2-0 से हराया
फुटबाल : डॉर्टमंड ने वॉल्फ्सबर्ग को 2-0 से हराया

डिजिटल डेस्क, बर्लिन। पिछले सीजन की उपविजेता बोरुशिया डॉर्टमंड ने बुंदेसलीगा के 27वें राउंड के मैच में वॉल्फ्सबर्ग को 2-0 से हरा दिया। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, कोरोनावायरस महामारी के बीच कड़े स्वास्थ्य सुरक्षा नियमों के कारण दर्शकों से स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में डॉर्टमंड के लिए राफेल गुइरियो और अशरफ हकीमी ने गोल दागे।

डॉर्टमंड की टीम के पास 16वें मिनट में अपना खाता खोलने का मौका था, लेकिन वह इस मौके को गंवा बैठी। वहीं, वॉल्फ्सबर्ग की टीम भी 25वें मिनट में पहला गोल करने का मौका गंवा बैठी। इसके बाद डॉर्टमंड की टीम ने 32वें मिनट में गुइरियो के गोल की मदद से अपना खाता खोल लिया। टीम ने अपनी इस बढ़त को हाफ टाइम तक कायम रखा। हाफ टाइम के बाद हकीमी ने 78वें मिनट में डॉर्टमंड के लिए दूसरा गोल दागकर टीम को 2-0 से आगे कर दिया।

इस गोल के बाद वॉल्फ्सबर्ग की टीम और ज्यादा मुसीबत में फंस गई क्योंकि उसके खिलाड़ी फेलिक्स क्लॉज को रेड कार्ड दिखा दिया गया और टीम को अपने 10 खिलाड़ियों के साथ ही संघर्ष करना पड़ा। डॉर्टमंड की टीम ने इस बढ़त को अंत तक कायम रखते हुए मुकाबला अपने नाम कर लिया। इस जीत के साथ ही डॉर्टमंड ने शीर्ष पर चल रहे बायर्न म्यूनिख और अपने बीच के अंतर को कम कर दिया है। वॉल्फ्सबर्ग की टीम की सीजन की यह आठवीं हार है और वह छठे नंबर पर है।

 

Created On :   24 May 2020 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story